Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

तमिल निर्देशक अरुण वैद्यनाथन हुए ओमिक्रॉन पॉजिटिव, निर्देशक ने मजाक उड़ाते हुए कहा- कोविड एक मसाला फिल्म की तरह है…

तमिल निर्देशक निर्माता अरुण वैद्यनाथन (Arun Vaidyanathan) ओमिक्रॉन से संक्रमित हो गए है. निर्माता ने इसकी जानकारी अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए दी है.


इंडियन अमेरिकन फिल्म मेकर अरुण वैद्यनाथन (Arun Vaidyanathan)  ने मंगलवार को जानकारी दी कि उनकी रिपोर्ट ओमिक्रॉन पॉजिटिव आई है. ये कोरोनावायरस का नया वेरिएंट है. निर्माता ने अपने फेसबुक पर इस बात का जानकारी दी है. इसी के साथ उन्होंने अपने यात्रा के बारे में बताया है. उन्होंने कहा कि वो अमेरिका में कोरोनावायरस से संक्रमित हुए है.

निर्देशक यूएस में रहते हैं और उन्हें तमिल फिल्म Achchamundu!Achchamundu! के लिए जाना जाता है. ये फिल्म 2009 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसके अलावा मोहनलाल स्टारर Peruchzhi का निर्देशन किया था. अरुण वैद्यनाथन ने 2013 में तमिल रोमांटिक कॉमेडी फिल्म “Kalyana Samayal Saadham”प्रोड्यूस की थी.

वैद्यनाथन ने फेसबुक के जरिए ओमिकॉन पॉजिटिव होने की जानकारी दी

वैद्यनाथन ने इसकी जानकारी फेसबुक पोस्ट पर दी. उन्होंने बताया कि उनकी रिपोर्ट कोरोनावायरस के ओमिक्रॉन से पॉजिटिव आई है और वो ठीक हो रहे है. उन्होंने लिखा, ” मेरे घर पर नया विजिटर आया है. इसका नाम ओमिक्रॉन है. वह बहुत दयालु है और ज्यादा मांग नहीं कर रहा है. जो लोग मुझसे सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़े है वो परेशान न हो., मैं ठीक हूं. भगवान सभी को आशीर्वाद दे. डायरेक्टर ने अपने यात्रा के इतिहास के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि वो अमेरिका में कोरोनावायरस से संक्रमित हो सकते हैं.

आगे बताया कि वो हाल ही में अमेरिका से भारत वापस आए थे और इसी कारण से कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए है. उन्होंने आगे कहा मैं कुंभ मेले में गया था और मैंने 28 दिनों तक 160 लोगों के साथ वाराणसी और बोधगया में शूटिंग की. लेकिन जब मैं अमेरिका आया तो मैंने कोविड टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि कोविड एक मसाला फिल्म की तरह है.

उनकी अगले प्रोजेक्ट का टाइटल ‘शॉट बूट 3’ (Shot Boot3) है, जिसे यूनिवर्स क्रिएशंस और ट्राइडेंट्स आर्ट्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा. फिल्म में वेंकट प्रभु, स्नेहा और योगी बाबू मुख्य भूमिकाओं में हैं. राजेश वैद्य फिल्म के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं. इससे पहले सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) कोरोना पॉजिटिव हुए थे. एक्टर ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी थी. इसके अलावा भी कई बेड़ स्टार्स कोरोना की चपेट में आए हैं.

Post a Comment

0 Comments