Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

पैसे लूटने के लिए रेस्टोरेंट में घुसा चोर, फिर स्टाफ ने कर दी ऐसी हालत; आप सोच भी नहीं सकते

 Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से रेस्टोरेंट में चोरी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.


पहले जब चोर किसी दुकान में घुसता था तो उसकी पहचान कर पाने में मुश्किल होती थी, लेकिन आज के दौर में हर दुकानों पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं, जिससे बच पाना आसान नहीं होता. चोर की किसी भी तरह की हरकत सीसीटीवी फुटेज में कैद हो जाती है और फिर पुलिस कार्रवाई में यह बहुत मददगार साबित होती है. एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जब एक चोर हेलमेट पहनकर रेस्टोरेंट के अंदर घुसता है और फिर वहां पर पैसों को लूटने के लिए दुकान के कैश काउंटर पर पहुंच जाता है. इसके बाद उस चोर के साथ जो हश्र होता है, वह सब सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी सर्तकता के लिए अपने दुकान पर सीसीटीवी जरूर लगवाना चाहेंगे.

रेस्टोरेंट में पैसे लूटने के लिए पहुंचा चोर

चलिए अब देखते हैं कि चोर जब रेस्टोरेंट में घुसा तो उसके साथ आखिर क्या हुआ? जैसा कि हम सीसीटीवी फुटेज की शुरुआत में देख सकते हैं कि एक शख्स हेलमेट लगाकर सीधे कैश काउंटर पर जाता है और वहां मौजूद कैशियर को जेब में रखे हथियार को दिखाता है. यह देखने के बाद कैशियर अपने कैश बॉक्स को खोलता है, जिसमें से लूटपाट करने आया शख्स चोरी करने लग जाता है. रेस्टोरेंट में मौजूद स्टाफ यह भांप लेते हैं कि कैश काउंटर पर खड़ा शख्स कोई कस्टमर नहीं, बल्कि एक चोर है तो उसने शातिराना तरीके से पास में रखे फोल्डिंग कुर्सी को उठाया और जोर से चोर के हेलमेट पर वार कर देता है.

देखें वीडियो 

स्टाफ ने चोर को पकड़कर कर डाली धुनाई

रेस्टोरेंट स्टाफ बिना रुके फटाफट कुर्सी से मारने लग जाता है. इस दौरान पास में खड़े दो बच्चे वहां से भाग जाते हैं और बाकी के स्टाफ वहां पहुंच जाते हैं. सभी स्टाफ ने मिलकर उस चोर पर पकड़ लिया और जमीन पर गिराकर पीटने लगे. सभी स्टाफ ने बहादुरी दिखाते हुए पैसे लूटने आए चोर को अपने कब्जे में कर लिया. हालांकि, यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया, लेकिन इसका पता नहीं चल पाया कि यह कहां का वीडियो है और इस मामले में कार्रवाई हुई या नहीं. इसे इंस्टाग्राम पर मीम वाला न्यूज ने शेयर किया है.

Post a Comment

0 Comments