Header Google Ads

तमिलनाडु में दर्दनाक हादसा, CISF की फायरिंग रेंज के पास खेल रहे 11 साल के बच्चे के सिर में लगी गोली


 तमिलनाडु के पुड़ुकोट्टई में गुरुवार को उस समय एक दर्दनाक हादसा हो गया जब केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) की फायरिंग रेंज के पास खेल रहे 11 वर्षीय एक लड़के के सिर पर गलती से गोली आ लगी। उस समय सीआईएसएफ के जवान अभ्यास कर रहे थे, तभी यह हादसा हुआ।

गंभीर रूप से घायल लड़के का फिलहाल तंजावुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है। द हिंदू की एक रिपोर्ट के अनुसार जब परिसर में कर्मियों के लिए प्रशिक्षण सत्र आयोजित किया जा रहा था, तभी सीआईएसएफ के एक जवान की राइफल से निकली गोली उस लड़के को जा लगी जो रेंज से कुछ दूरी पर खेल रहा था।

हादसे के बाद तत्काल सीआईएएसएफ जवान मदद के लिए दौड़े और लड़के को पुडुकोट्टई सरकारी अस्पताल ले गए। हालांकि उसे तंजावुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। लड़के के सिर से गोली निकालने के लिए ऑपरेशन करना होगा।


आखिरी अपडेट के मुताबिक बच्चे को अभी तंजावुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया जा रहा है। गंभीर रूप से घायल लड़के की पहचान पुडुकोट्टई जिले के नर्थमलाई गांव के पुगाझेंधी के तौर पर हुई है। वह जिले में अपने दादा के घर के पास खेल रहा था। वहीं, घटना के बाद पुडुकोट्टई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। यह हादसा कैसे हुआ इस बारे में पुलिस ने सीआईएसएफ के कर्मचारियों से भी पूछताछ की है। इस बीच लड़के के साथ तंजावुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल जा रहे पुडुकोट्टई मेडिकल कॉलेज अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सिर में गोली लगने के बाद से लड़का गंभीर रूप से घायल है। उन्होंने कहा कि उनकी टीम बच्चे को अचेत अवस्था से बाहर लाने की कोशिश कर रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.