Header Google Ads

Free Fire OB31: Clash Squad और Battle Royale मोड में हुए बड़े बदलाव, बदल जाएगा खेलने का तरीका

Garena Free Fire OB31 में क्लैश स्क्वाड और बैटल रोयाल मोड में बहुत सारे सुधार किए गए हैं और साथ ही नए फीचर्स भी जोड़े गए हैं। हम यहां पर इन दोनों मोड्स होने वाले बदलाव पर नजर डालेंगे।


Garena Free Fire OB31 Update: फ्री फायर में नए OB31 अपडेट के साथ ढेरों बदलाव हुए हैं। नए वर्जन में एक नया कैरेक्टर, नया पेट, नया गेमिंग मोड, नई गन और नए फीचर्स जोड़े गए हैं। इसके साथ ही यह अपडेट गेम के मौजूदा कैरेक्टर्स, गन्स, फीचर्स और गेमिंग मोड्स में भी बदलाव करता है Garena Free Fire OB31 में क्लैश स्क्वाड और बैटल रोयाल मोड में बहुत सारे सुधार किए गए हैं और साथ ही नए फीचर्स भी जोड़े गए हैं। हम यहां पर इन दोनों मोड्स होने वाले बदलाव पर नजर डालेंगे.

Garena Free Fire OB31: Clash Squad Mode

Item Request: क्लैश स्क्वाड मोड में प्लेयर्स अब एक से ज्यादा आइटम्स की रिक्वेस्ट कर सकते हैं। नए आइटम की रिक्वेस्ट तब ही सेंड होगी, जब पिछले आइटम की रिक्वेस्ट पूरी हो गई हो। रिक्वेस्ट भेजने पर रेडियो कमांड भी जाएगा.

Map Balancing: फ्री फायर ने OB31 अपडेट के साथ क्लैश स्क्वाड मोड के मैप को एडजस्ट किया है। इन्होंने Mill और Academy में बदलाव किए हैं, जिससे प्लेयर्स के लिए मुकाबला एक जैसा हो।

Backpack Limit: गरेना फ्री फायर के क्लैश स्क्वाड में बैकपैक में प्लेयर्स ढेरों आइटम्स ले जाते थे। गेम अब इन आइटम्स पर एक अपर लिमिट लगा रहा है। अब प्लेयर्स यूटिलिटी ग्रेनेड को एक राउंड से दूसरे राउंड में भी नहीं ले जा सकते हैं।

Free Fire: Battle Royale


FF Coins: नए वर्जन में बैटल रोयाल मोड में करेंसी और वेंडिंग मशीन में मौजूद आइटम्स को एडजस्ट किया है। अब मैच में ज्यादा FF Coins मिलेंगे। इसके साथ ही FF Coins का मिनिमल अमाउंट अब 100 पर फिक्स कर दिया गया है।

Armor Attachments: Free Fire OB31 Battle Royale Mode में नए आर्मर अटैचमेंट जोड़े गए हैं। ये आइटम्स हैं– Vest Enlarger और Helmet Thickener। Vest Enlarger लिंब पर होने वाले वाले डैमेज को 25% कम कर देता है। Helmet Thickener हेडशॉट डैमेज को 36% कम कर देता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.