Header Google Ads

Free Fire Redeem Code For Today (2nd December): आज फ्री में मिलेंगे Diamond Royale वाउचर समेत कई रिवॉर्ड, ऐसे करें क्लेम

 Free Fire Redeem Code For Today (2nd December): Free Fire के लिए हाल ही में लेटेस्ट OB31 अपडेट रोल आउट हुआ है। नए अपडेट आने के बाद गेमप्ले, गेम मोड से लेकर कॉस्मैटिक आइटम्स, कैरेक्टर आदि में कई बदलाव देखने को मिले हैं। गेमप्ले को और भी फ्रेंडली बनाया गया है, जिसकी वजह से प्लेयर के पास तेजी से रैंक बढ़ाने का मौका रहेगा।

Free Fire Redeem Code For Today (2nd December): Free Fire के लिए हाल ही में लेटेस्ट OB31 अपडेट रोल आउट हुआ है। नए अपडेट आने के बाद गेमप्ले, गेम मोड से लेकर कॉस्मैटिक आइटम्स, कैरेक्टर आदि में कई बदलाव देखने को मिले हैं। गेमप्ले को और भी फ्रेंडली बनाया गया है, जिसकी वजह से प्लेयर के पास तेजी से रैंक बढ़ाने का मौका रहेगा। बता दें Garena के इस बैटल रॉयल गेम को Google Play Store पर 100 मिलियन से ज्यादा बार डाउनलोड किया गया है.

यह Google Play Store पर सबसे लोकप्रिय फ्री ऐप में शामिल है। इस बैटल रॉयल गेम की लोकप्रियता की खास वजह यह है कि इसमें गेमर्स को कई तरह के कॉस्मैटिक आइटम्स मिलते हैं। ये कॉस्मैटिक आइटम्स, कैरेक्टर आदि को इन-गेम स्टोर से खरीदे जा सकते हैं। इन्हें खरीदने के लिए उनको इन-गेम करेंसी या डायमंड खर्च करना पड़ता है। Free Fire प्लेयर्स इसके अलावा इन आइटम को इन-गेम इवेंट आदि में भी प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही, डेवलपर इन-गेम आइटम के लिए समय-समय पर रिडीम कोड भी जारी करते हैं। हालांकि, ये रिडीम कोड सीमित समय के लिए वैलिड होते हैं.

Free Fire Redeem Code For Today (2nd December):

NHKJU88TREQW: Titian mark gun skins

XUW3FNK7AV8N: x2 Custom Room Cards

B6IYCTNH4PV3: AUG Cyber BountyHunter

3IBBMSL7AK8G: Age of Gold bundle

W0JJAFV3TU5E : UMP Wilderness Hunter

SDAWR88YO16UB: Free dj alok character

FF8MBDXPVCB1: Reward not known

TJ57OSSDN5AP: x3 Diamond Royale Vouchers

MJTFAER8UOP16: 80,000 diamond codes

Free Fire Redeem Codes:

F9F8 F7YG FGHB

FT8E RYHD KX93

F45T YHJ9 OLSQ

FSAM SNDH FUIV

F8SW F763 YT4R

FR43 F45Y JNBV

FRTU IG8V 7HGT

इस तरह करें रिडीम

– सबसे पहले Free Fire Redeem Code वेबसाइट (http://reward.ff.garena.com/) पर जाएं।

– इसके बाद अपने Free Fire अकाउंट में लॉग-इन करें।

– अकाउंट में लॉग-इन करते ही ये आपको कोड को रिडीम करने का विकल्प देगा।

– भारतीय यूजर्स के लिए यह ऑटोमैटिग भारतीय रीजन सेट कर देगा।

– रिडीम कोड डालने के साथ ही आपको सक्सेस का मैसेज आएगा

(हालांकि, इस बात का ध्यान रहे कि ये कोड केवल कुछ देर के लिए ही वैलिड होते हैं। साथ ही, ये रीजन स्पेसिफिक होते हैं। यही नहीं एक रिडीम कोड को इस्तेमाल करने की एक लिमिट सेट होती है। पहले रिडीम करने वाले प्लेयर के लिए यह काम करेगा। जो प्लेयर लिमिट क्रॉस होने के बाद कोड को रिडीम करेगा उसको Failed to redeem का मैसेज मिलेगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.