Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Ghaziabad: पिता समान मौसा ने बंधक बनाकर 11 साल तक किया रेप, शादी नहीं करने पर दी एसिड अटैक की धमकी

 मौका मिलते ही पीड़िता (Rape Victim) आरोपी के चंगुल से निकलकर दिल्ली भागने में कामयाब हो गई. जिसके बाद अपने परिवार से मिलकर उन्हें पूरी घटना बताई.

गाजियाबाद के मुरादनगर में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. युवती के सगे मौसा ने कथित तौर पर उसे किडनैप करके 11 साल तक दुष्कर्म किया. पीड़ित युवती ने थाने पहुंचकर अपने मौसा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. साथ ही उससे मामले में कार्रवाई की मांग की है. पीड़िता ने पविवार को थाने पहुंचकर प्रभारी सतीश कुमार को दी गई शिकायत में कहा कि 11 साल पहले वह खेत में चारा लेने गई थी, तभी उसके मौसा ने उसे किडनैप (Girl Kidnapping) कर लिया था. हैरान करने वाली ये घटना मुरादनगर थाना क्षेत्र के एक गांव का है.

पीड़िता का आरोप है कि उसका मौसा पिछले 11 सालों से उसे बंधक बनाकर लगातार दुष्कर्म (Uncle Rape) कर रहा है. युवती का कहना है कि जब भी उसने विरोध करने की कोशिश की तो उसे बेरहमी से पीटा जाता है. साथ ही उसे कई दिनों तक कमरे में बंद करके खाना भी नहीं दिया जाता है. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी मौसा उससे जबरन शादी करना (Forcing For Marriage) चाहता है. आरोपी ने धमकी दी है कि अगर युवती ने उससे शादी नहीं की तो वह उसे मुंह पर एसिड फंक देगा. जिसकी वजह से उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.

सगे मौसा पर बंधक बनाने का आरोप

पीड़ित लड़की ने बताया कि वह बहुत ही मुश्किल अपने मौसा के चंगुल से छूटकर दिल्ली भाग गई. वहां पर उसकी मुलाकात अपने भाई से हुई. बहन को देखते ही भाई ने उसे पहचान लिया. जिसके बाद उसने अपने परिवार को आपबीती सुनाई. परिवार की रजामंदी से वह थाने में मौसा के खिलाफ शिकायत लिखवाने पहुंची है. लड़की का आरोप है कि पिता समान मौसा ने उसको बंधक बनाकर 11 साल से उसके साथ रेप किया. उसके खिलाफ आवाज उठाने पर उसे बुरी तरह पीटा जाता था. उसे कई दिनों तक खाना भी नहीं दिया जाता था. वह उसके जुल्मों से बहुत परेशान हो गई थी.

पुलिस से की सख्त कार्रवाई की मांग

रेप का आरोपी लड़की पर लगातार शादी का दबाव बना रहा था. जिसके लिए पीड़िता बिल्कुल भी तैयार नहीं थी. जिसके बाद आरोपी ने उसे गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी. मौका मिलते ही पीड़िता आरोपी के चंगुल से निकलकर दिल्ली भागने में कामयाब हो गई. जिसके बाद अपने परिवार से मिलकर उन्हें पूरी घटना बताई. अब उसने पुलिस से मौसा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

Post a Comment

0 Comments