Header Google Ads

Jio 2021 Dhamaka: साल 2022 से पहले जियो का बड़ा धमाका, अब 75 रुपये के रिचार्ज पर पाएं इंटरनेट डेटा सहित इतना सबकुछ


अगर आप टेलीकॉम कंपनियों रिलायंस जियो (Reliance Jio) के ग्राहक हैं तो अपके लिए अच्छी खबर है। नए साल से पहले रिलायंस जियो कंपनी ने अपने ग्राहकों को तोहफा दिया है।

जियो कंपनी ने अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए 75 रुपये वाला प्लान पेश किया है। रिलायंस जियो कंपनी का ये प्लान 23 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान के तहत इंटरनेट डेटा के साथ-साथ अनलिमिटेड कॉल और 50 SMS ग्राहकों को ऑफर किये जा रहे हैं। हालांकि जियो का यह रिचार्ज प्लान सिर्फ जियो फोन यूजर्स के लिए है। तो आईये इस प्लान के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।


Jiophone का 75 रुपये वाला प्लान

जियो के इस रीचार्ज प्लान की कीमत 75 रुपये है। यह प्लान खासतौर पर जियो फोन यूजर्स के लिए पेश किया गया है। यह प्लान 23 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें आपको इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए हर दिन 100 MB डेटा मिलता है। इसके अलावा, 200 MB एक्स्ट्रा डेटा भी दिया जा रहा है। यानी, इस प्लान में टोटल 2.5GB डेटा मिल रहा है। इतना ही नहीं इसमें आपको अनलिमिटेड कॉल और 50 SMS मिलेंगे। इस रीचार्ज प्लान के साथ आपको मुफ्त में Jio Apps का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है।


Jiophone का 125 रुपये वाला प्लान

1 दिसंबर से पहले जियो के इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 0.5 GB डेटा और 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती थी। लेकिन अब ग्राहकों को झटका देते हुए प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स को कम कर दिया गया है। ये प्लान अब 23 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें ग्राहकों को हर दिन 0.5GB मिलता है। यानी टोटल 11.5 GB डेटा का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा इस प्लान में सभी नेटवर्क पर कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इतना ही नहीं प्लान में टोटल 300 SMS भी दिए जा रहा है। साथ ही, प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.