Header Google Ads

MP: अवैध शराब की पेटियों से भरी कार जब्त, पंचायत चुनावों में होनी थी उपयोग

 

श्योपुर में आज मंगलवार को अवैध शराब से भरी कार बरामद हुई है। जिले के बीरपुर थाना पुलिस नेअवैध शराब से भरी हुई कार के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.बताया जा रहा है कि गाड़ी से 1 लाख रुपये की कीमत की अंग्रेजी शराब जप्त की गई है। पूछताछ में आरोपी ने पंचायत चुनाव के लिए शराब ले जाने की बात कबूल की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।


जानकारी के मुताबिक बीरपुर थाना प्रभारी श्यामवीरसिंह तोमर द्वारा बताया गया है कि, मुरैना जिले के जौरा थाना निवासी आरोपी कल्याण उर्फ कल्लू रावत मंगलवार को कार में 15 पेटी अवैध शराब भरकर मुरैना जिले से बीरपुर होते हुए कराहल इलाके की ओर जा रहा था, जिसकी सूचना एसपी अनुराग सुजानियां को मुखबिर से मिल गई। इस पर उन्होंने वीरपुर थाना प्रभारी को निर्देशित करके उक्त कार पर कार्रवाई को कहा।


थाना प्रभारी श्यामवीर सिंह तोमर ने अपने थाने के अन्य पुलिसकर्मियों की मदद से वाहनों की चेकिंग करना शुरु कर दी और जैसे ही कार वहां पहुंची तो उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार करके कार को जब्त कर लिया है। बीरपुर थाना प्रभारी का कहना है कि, आरोपी पंचायत चुनावों में शराब का उपयोग करने के लिए लेकर जा रहा था, जिसे गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.