Header Google Ads

Sony PlayStation Studios ने खरीदा एक और गेमिंग स्टूडियो, लिस्ट में जुड़ा God Of War डेवलपर

PlayStation Studios के हेड Hermen Hulst ने सोनी और Valkyrie Entertainment के बीच की डील के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह डेवलपर अब सोनी प्लेस्टेशन स्टूडियोज फैमिली को जॉइन कर रहा है।


Sony के गेमिंग डिवीजन ने अनाउंस किया है कि यह इंडिपेंडेंट डेवलपर Valkyrie Entertainment को खरीद रहे हैं। इस डेवलपर ने God of War (2018), Halo Infinite, Twister Metal, inFAMOUS और Forza Motorsport जैसे टाइटल्स पर काम किया है।

इस साल सितंबर में Valkyrie Entertainment ने ऐलान किया था कि यह Santa Monica Studios के साथ मिलकर 2022 में रिलीज होने वाले God of War: Ragnarok गेम पर काम करने वाला है। Valkyrie Entertainment 17वां स्टूडियो है, जिसे सोनी ने खरीदा है और इसी साल के रिकॉर्ड के मुताबिक, यह सोनी की पांचवीं खरीद है।

Sony PlayStation Studios: Valkyrie Entertainment

PlayStation Studios के हेड Hermen Hulst ने सोनी और Valkyrie Entertainment के बीच की डील के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह डेवलपर अब सोनी प्लेस्टेशन स्टूडियोज फैमिली को जॉइन कर रहा है। इन्होंने ट्वीट में बताया आज हम घोषणा करते हैं कि Valkyrie Entertainment PlayStation Studios परिवार में शामिल हो जाएगा। स्टूडियो प्रमुख PlayStation Studios फ्रैंचाइजी में अमूल्य योगदान देगा।

Hermen Hulst ने एक ब्लॉग पोस्ट के माध्यम से कहा, “Valkyrie Entertainment एक अत्यधिक अनुकूलनीय और सम्मानित स्टूडियो है, जिसने कंसोल से लेकर पीसी तक कई प्लेटफार्मों पर उच्च गुणवत्ता वाले काम का उत्पादन किया है, जिनमें एक्शन से लेकर games-as-a-service टाइटल्स तक जैसे स्टाइल शामिल हैं।

Valkyrie की विविध क्षमताओं का PlayStation स्टूडियो में हर टीम द्वारा स्वागत किया जाएगा क्योंकि हम असाधारण गेमिंग अनुभव प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखते हैं.

Sony ने इस साल Valkyrie Entertainment समेत Nixxes Software, Housemarque, Bluepoint Games और Firesprite को खरीदा है। ऐसा कहा जा रहा है कि Xbox Game Pass से मुकाबला करने के लिए सोनी एक नई सब्सक्रिप्शन सर्विस पर काम कर रही है। ऐसा माना जा रहा है कि यह सर्विस 2022 में लॉन्च की जाएगी.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.