Header Google Ads

The Kapil Sharma Show की शूटिंग पर एक हफ्ते के लिए लगा ब्रेक, ओमिक्रोन बना वजह


 कोरोना के नए वेरियेंट ‘ओमिक्रोन’ (Corona Omicron) ने देश के हर कोने में पैर पसारना शुरू कर दिया है. बॉलीवुड (Bollywood) पर भी ओमिक्रोन का असर दिखने लगा है. फिल्मों की रिलीज डेट फिर टलने लगी है और कुछ बड़े सितारे भी कोरोना के इस नए वेरियेंट के चपेट में आ रहे हैं. महामारी की तीसरी लहर के साथ ही देश में फिर लॉकडाउन की आशंका जताई जा रही है. ऐसे में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी कोरोना के नए वेरियेंट को लेकर सजग हो गए हैं और उन्होंने अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ की शूटिंग पर ब्रेक लगा दिया है.

कोरोना के खतरे को देखते हुए मेकर्स की ओर से एक हफ्ते के लिए द कपिल शर्मा शो की शूटिंग रोक दी गई है. मीडिया से बातचीत में शो की जज अर्चना पूरण सिंह ने शो की शूटिंग पर एक हफ्ते के लिए ब्रेक लगाने की बात कही है. उन्होंने बताया कि फिलहाल 1 हफ्ते के लिए ही शूटिंग से ब्रेक लेने का फैसला लिया गया है.

शो के एक्टर्स, क्रू मेंबर्स, ऑडियंस और उनके परिवार की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए शूटिंग पर ब्रेक लगाया गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, ब्रेक से पहले 28 दिसंबर की रात को द कपिल शर्मा शो का एपिसोड शूट किया गया थी. लेकिन, अब जिस तेजी से कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं, कपिल शर्मा शो की टीम भी सतर्क हो गई है.

ओमिक्रोन का खतरा बढ़ने के बाद एक बार फिर चीजें बिगड़ने लगी हैं. शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर जर्सी की रिलीज डेट पर भी कोरोना के नए वेरियेंट का असर देखने को मिल रहा है. पहले फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब तरण आदर्श के एक ट्वीट के अनुसार जर्सी की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है.

देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और आर्थिक राजधानी मुंबई सहित, देश के अलग-अलग राज्यों में कोरोना के मामले तेजी से बढ़े हैं. हालातों को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार पहले ही रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक के लिए कर्फ्यू का ऐलान कर चुकी है. वहीं देश के अन्य राज्यों में भी नाइट कर्फ्यू और लॉकडाउन की आशंका जताई जा रही है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.