Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

TV डिबेट में बैठा था डॉक्टर, LIVE चलने लगा ऐसा मैसेज; हो गया शर्मिंदा

यूज मी फॉर योर प्लेजर...' वाले आपत्तिजनक मैसेज के चलते विवादों में घिरे डॉक्टर ने आखिरकार अपनी वेबसाइट को ही ऑफलाइन कर दिया है.


एक डॉक्टर ने TV डिबेट का ऐसा वीडियो शेयर किया जिसने उसकी फजीहत करा दी. हालांकि डॉक्टर को कतई भी इस बात का आभास नहीं था कि वीडियो में क्या गड़बड़ है. सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट के बाद जब डॉक्टर को अपनी गलती का अहसास हुआ तो वो वीडियो हटाना पड़ा.

अनजाने में हुई गलती

दरअसल ये डॉक्टर कोरोना को लेकर टीवी डिबेट में शामिल हुआ था. टीवी डिबेट के बाद डॉक्टर ने रिकॉर्डेड प्रोग्राम की एक क्लिप अपने मोबाइल से वेबसाइट पर शेयर की. इस दौरान अचानक से एक भद्दा मैसेज आया जो स्क्रीन पर फ्लैश हो गया. वीडियो के साथ ही ये मैसेज भी वेबसाइट पर शेयर हो गया. हालांकि डॉक्टर को इस बात का कतई अहसास नहीं था कि उसका पर्सनल मैसेज वीडियो के साथ शेयर हो गया है. 

दी ये सफाई

the sun की रिपोर्ट के मुताबिक 'यूज मी फॉर योर प्लेजर...' वाले आपत्तिजनक मैसेज के चलते विवादों में घिरे डॉक्टर ने आखिरकार अपनी वेबसाइट को ही ऑफलाइन कर दिया है. वहीं उसके प्रवक्ता का कहना है कि डॉक्टर का मोबाइल फोन हैक हो गया था इसलिए ऐसा मैसेज फ्लैश हुआ. हालांकि लोग डॉक्टर की इस सफाई से सहमत नहीं है और इसे बेशर्मी की हद बता रहे हैं.

डॉक्टर पर लग चुका है बैन

ये डॉक्टर कोरोना काल में पहले भी चर्चा में रहा है. डॉक्टर पर कोरोना और वैक्सीन को लेकर अफवाह उड़ाने के आरोप हैं. जून में, डॉक्टर ने एक ऑनलाइन वीडियो पोस्ट किया था जिसमें कहा गया था कि 'मास्क नहीं बचा सकता.' इसके अलावा डॉक्टर वैक्सीन को भी बेकार बता चुका है. अफवाह फैलाने के चलते सरकार डॉक्टर पर बैन लगा चुकी है. 

Post a Comment

0 Comments