Header Google Ads

UPPCS Pre Result: पीसीएस प्री परीक्षा का रिजल्ट हुआ घोषित, यहां देखें रिजल्ट

UPPCS Pre Result 2021: यूपी लोक सेवा आयोग ने पीसीएस प्री 2021 का रिजल्ट घोषित कर दिया है. इस परीक्षा में 7688 अभ्यर्थी सफल हुए हैं.


यूपी लोक सेवा आयोग ने पीसीएस परीक्षा 2021 की प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया है. इस परीक्षा में 3 लाख 21हजार 273 अभ्यर्थी शामिल हुए थे इस परीक्षा के लिए कुल 6 लाख 91 हजार 576 अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था.

कहां चेक करें रिजल्ट

जिन भी अभ्यर्थियों ने यूपी लोक सेवा आयोग की पीसीएस प्री परीक्षा दी थी. वे uppsc.up.nic.in वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन रिजल्ट चेक कर सकते हैं पीसीएस की मुख्य परीक्षा 28 जनवरी, 2022 को होगी. मुख्य परीक्षा पास करने वाले अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा.

यूपी लोक सेवा आयोग ने पीसीएस परीक्षा 2021 की प्रारंभिक परीक्षा का आयोजन 24 अक्टूबर, 2021 को किया था. इसके बाद 27 अक्टूबर, 2021 को इस परीक्षा की आंसर की जारी की गई थी.

जानिए कैसे चेक करें अपना रिजल्ट

पीसीएस प्री परीक्षा का रिजल्ट चेक करने के लिए अभ्यर्थी को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर विजिट करना होगा. इसके बाद अभ्यर्थी को पीसीएस रिजल्ट 2021 के डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करना होगा. इसके बाद आपकी स्क्रीन पर एक पीडीएफ खुलकर सामने आ जाएगा. अभ्यर्थी इस पीडीएफ में अपना नाम चेक कर सकते हैं. आप इस लिस्ट को डाउनलोड भी कर सकते हैं

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.