Header Google Ads

Watch RRR Trailer : Junior NTR , Ram Charan और Alia Bhatt की फिल्म RRR का धांसू ट्रेलर लॉन्च , एक्शन देख खड़े हुए रोंगटे

 RRR trailer Launch: साउथ के सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर मोस्ट अवेटेड मूवी 'आरआरआर' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त एक्शन और ड्रामे से भरपूर है

साउथ के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) स्टारर मोस्ट अवेटेड मूवी आरआरआर (RRR) का ट्रेलर लॉन्च हो गया है, जो बेहद धमाकेदार है. एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के निर्देशन में बनी इस फिल्म का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) भी अहम रोल में दिखाई देंगे. ये फिल्म 7 जनवरी, 2022 को रिलीज हो रही है. फिल्म के एक्शन सीन रोंगटे खड़े कर देने वाले हैं.

आरआरआर का धांसू ट्रेलर लॉन्च

फिल्म के ट्रेलर देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि फिल्म में धमाकेदार एक्शन और ड्रामा दिखाई देने वाला है. राम चरण और जूनियर एनटीआर के डायलॉग बेहद धांसू हैं. फिल्म में शानदार वीएफएक्स और एक्शन सीन ने फिल्म को लेकर दर्शकों में और उत्सुकता बढ़ा दी है. फिल्म में कई ऐसे एक्शन सीन हैं जो आपको दांतों तले उंगलियां दबाने पर मजबूर कर देंगे. ट्रेलर में आलिया भट्ट का लुक पूरी तरह दक्षिण भारतीय ट्रेडिशन से प्रेरित हैं और वो बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. एक्शन प्रेमियों के लिए ये फिल्म मसाले से भरी हैं लेकिन आलिया भट्ट के फैंस थोड़ा निराश हो सकते हैं क्योंकि ट्रेलर में उन्हें खास तवज्जों नहीं दी गई हैं.

एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' दो भारतीय क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी है जो इमेजनरी स्टोरी है. फिल्म में ये दोनों क्रांतिकारी ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ते दिखाई देंगे. इस फिल्म के दो गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं. जो काफी पॉपुलर हुए हैं. ये फिल्म दर्शकों में देशभक्ति का जबर्दस्त जज्बा जगा देने वाली हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.