Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Whatsapp Upcoming Features in 2022: अब एक साथ लिंक कर सकेंगे 10 ग्रुप, जल्द आने वाला है नया अपडेट


इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप 
Whatsapp आए दिन नए फीचर्स और अपडेट पेश करता है. ताकि यूजर्स को बेहतर और खास चैटिंग एक्सपीरियंस मिल सके. कंपनी ने साल 2021 में भी (Whatsapp New Features) कई अपडेट व फीचर्स पेश किए थे. वहीं चर्चा है कि Whatsapp यूजर्स को साल 2022 में (Whatsapp Features) कई शानदार फीचर्स की सुविधा मिलने वाली है. (Social Media) रिपोर्ट के अनुसार अपकमिंग फीचर्स में से एक फीचर का फर्स्ट लुक सामने आ गया है और यह फीचर यूजर्स के लिए बेहद ही सुविधाजनक साबित होगा. अपकमिंग फीचर की मदद से यूजर्स Whatsapp के 10 ग्रुप को एक साथ लिंक कर सकेंगे. आइए जानते हैं इस फीचर के बारे में डिटेल से.

आईओएस के लिए जारी हुआ बीटा वर्जन

WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार Whatsapp के अपकमिंग फीचर को आईओएस के बीटा वर्जन में देखा गया है. यानि कंपनी ने आईओएस यूजर्स के लिए इस फीचर का बीटा वर्जन रोलआउट कर दिया है. वहीं उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इसे एंड्राइड यूजर्स के लिए भी उपलब्ध कराएगी. हालांकि, Whatsapp की ओर से इस कम्युनिटी फीचर की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

10 ग्रुप्स को एक साथ कर सकेंगे लिंक

Whatsapp यूजर्स को यह जानकर खुशी होगी कि कंपनी के अपकमिंग फीचर की मदद से आप 10 ग्रुप्स को एक साथ लिंक कर सकेंगे. इस फीचर को ‘कम्युनिटी’ नाम दिया गया है. इस फीचर को पेश करने का मुख्य उद्देश्य कई तरह के ग्रुप को एक साथ लेकर आना है. यह फीचर ब्रॉडकास्ट की तरह ही होगा और इसमें कम्युनिटी के एडमिन अपने हिसाब से ग्रुप का डिस्क्रिप्शन रख सकेंगे.

नए साल में मिलेंगे कई खास फीचर्स

Whatsapp को लेकर हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार साल 2022 में कंपनी कई खास और नए फीचर्स बाजार में लेकर आने वाली है. अगले साल यूजर्स को एनिमेटेड हार्ट इमोजी की भी सुविधा मिलेगी जो कि एंड्राइड और आईओएस यूजर्स के लिए उपलब्ध होगी. बता दें Whatsapp के डेस्कटॉप वर्जन यह फीचर पहले से ही मौजूद है.

Post a Comment

0 Comments