Header Google Ads

अवैध संबंधों में बाधा बनी 3 वर्षीय मासूम, दादी ने प्रेमी संग मिलकर करवाई हत्या

नोएडा से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल, यहां पर एक दादी ने अपनी अपने प्यार के लिए अपनी पोती की हत्या की साजिश रची. पुलिस द्वारा दी जानकारी के मुताबिक, आरोपित ने बच्ची को मारने से पहले उसके साथ दुष्कर्म किया.

नोएडा में जनपद के थाना फेस-2 क्षेत्र में रहने वाली तीन वर्षीय बच्ची कि बलात्कार के बाद हुई हत्या के मामले में पुलिस ने बच्ची के दादी के प्रेमी को सोमवार को गिरफ्तार किया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में बच्ची की दादी की भूमिका की जांच की जा रही है. पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र के इलाहाबास गांव में 28 दिसंबर को एक निर्माणाधीन मकान में तीन वर्षीय बच्ची मृत अवस्था में मिली थी.  बच्ची की दादी ने 25 दिसंबर को थाना फेस-2 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. कि वह घर से लापता है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज हेमंत (करीब 50 वर्ष) नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. 

दादी के हमेंत के साथ संबंध

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि हेमंत तथा बच्ची की दादी के बीच अवैध संबंध थे. हेमंत बच्ची की दादी से शादी करना चाहता था. उन्होंने बताया कि बच्ची का पिता हत्या के मामले में जेल में बंद है जबकि उसकी मां उसे छोड़कर अपने मायके चली गई थी. उन्होंने बताया कि अवैध संबंध के बीच बाधा बन रही बच्ची को रास्ते से हटाने के लिए उसकी दादी तथा उसके प्रेमी ने षड्यंत्र रचा. 

बच्ची की हत्या से पहले किया दुष्कर्म

अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है, कि घटना वाले दिन हेमंत बच्ची को लेकर इलाहाबास गांव की तरफ गया था. उन्होंने बताया कि आरोपी ने बच्ची की हत्या करने से पहले उसके साथ बलात्कार किया था। उन्होंने बताया कि इस मामले में धारा 376 तथा 377 की बढ़ोतरी की गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस बच्ची की दादी की भूमिका की जांच कर रही है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.