Header Google Ads

'पुष्पा' फिल्म देख 3 नाबालिगों ने की शख्स की हत्या! बस इस गलती से खुली पोल

Murder Case In Delhi: पूछताछ के दौरान आरोपियों ने कबूल किया कि वो गैंगस्टरों के लाइफस्टाइल से प्रभावित थे. उन्होंने पुष्पा और भौकाल जैसी फिल्म और वेबसीरीज देखी थीं. वो क्राइम वर्ल्ड में मशहूर होना चाहते थे.


देश की राजधानी के जहांगीरपुरी (Jahangirpuri) इलाके से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां तीन नाबालिगों ने कथित तौर पर फिल्मी स्टाइल में एक शख्स की हत्या कर दी है. वारदात का खुलासा होने के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक, आरोपी पुष्पा (Pushpa) जैसी अपराध आधारित फिल्मों से प्रभावित थे और अपराध की दुनिया में ‘मशहूर’ होना चाहते थे.

इंस्टाग्राम पर वारदात का वीडियो पोस्ट करना चाहते थे आरोपी

दिल्ली पुलिस ने कहा कि तीनों नाबालिग आरोपियों को पकड़ लिया गया है. पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने घटना का एक वीडियो भी बनाया और उसे इंस्टाग्राम पर डालना चाहते थे.

नाबालिग आरोपियों ने शख्स के पेट में मारा चाकू

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जहांगीरपुरी पुलिस को बुधवार को बाबू जगजीवन राम स्मारक अस्पताल से खबर मिली कि एक शख्स को पेट में चाकू मारा गया था और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जांच के दौरान पता चला कि मृतक का नाम शिबू है और वो जहांगीरपुरी का रहने वाला था.

गैंगस्टरों के लाइफस्टाइल से प्रभावित थे नाबालिग आरोपी

सीसीटीवी फुटेज में सामने आया कि मृतक और आरोपियों के बीच झगड़ा हुआ था. बाद में नाबालिग आरोपियों ने शख्स को चाकू से मार दिया. पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि वे 'पुष्पा' और 'भौकाल' जैसी फिल्मों और वेब सीरीज में दिखाए जाने वाले गैंगस्टरों के लाइफस्टाइल से प्रभावित थे.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.