Header Google Ads

अर्जुन और मलाइका का टूटा 4 साल का रिश्ता, ब्रेकअप के बाद ऐसा हुआ एक्ट्रेस का हाल!

 मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया जाता है. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. अब कपल के फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है. बताया जा रहा है कि दोनों ने अपने चार साल पुराने रिश्ते को खत्म कर दिया है.


अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. दोनों को अक्सर एक-दूसर के साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है. सोशल मीडिया पर दोनो सितारों की तस्वीरें और वीडियोज छाए रहते हैं. अब कपल के फैंस के लिए एक बुरी खबर आई हैं. बताया जा रहा है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का ब्रेकअप हो चुका है.

मलाइका ने खुद को घर में किया कैद

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के अनुसार, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के बीच ब्रेकअप हो गया है. दोनों पिछले 4 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन अब उन्होंने अपने रास्ते अलग-अलग कर लिए हैं. रिपोर्ट में बताया गया कि पिछले 6 दिनों से मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने घर से बाहर नहीं निकली हैं. वह अर्जुन कपूर से रिश्ता टूटने के बाद काफी दुखी हैं. मलाइका (Malaika Arora) ब्रेकअप के बाद अकेले रहना चाहती हैं. इसलिए उन्होंने घर में खुद को कैद कर लिया है. 

मलाइका से मिलने नहीं जाते अर्जुन

कुछ दिनों पहले अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बहन रिया कपूर के घर गए थे जहां पर उन्होंने सभी के साथ डिनर किया. रिया और मलाइका के घर आस पास में ही है. इसके बावजूद अर्जुन कपूर, मलाइका (Malaika Arora) से मिलने के लिए उनके घर नहीं गए. मलाइका अक्सर अर्जुन कपूर के साथ फैमिली डिनर पर जाती थीं लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ. 

डिनर और कॉफी डेट्स पर जाना किया बंद

रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि पहले अर्जुन, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के घर के पास होते थे वह उनसे मिलने जरूर जाया करते थे लेकिन अब वह मलाइका के घर के बाहर से ही निकल जाते हैं. वह अपनी लेडी लव से मिलना अवॉइड कर रहे हैं. वहीं, पिछले कुछ समय से कपल ने डिनर और कॉफी डेट्स पर भी जाना बंद कर दिया है. जिससे ऐसा लग रहा है कि अर्जुन (Arjun Kapoor) और मलाइका के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. हालांकि, इस मामले में कपल में से किसी ने भी अपना रिएक्शन नहीं दिया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.