Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

तमिलनाडु की पटाखे फैक्ट्री में धमाका, 5 की मौत, 10 लोग झुलसे

नए साल में तमिलनाडु के एक पटाखा फैक्ट्री में जोरदार विस्फोट हो गया है. बताया जा रहा है कि तमिलनाडु में शिवकाशी (Sivakasi) के पास स्थित पुडुपाट्टी (Pudupatti) में शनिवार तड़के एक आतिशबाजी यूनिट (Firecracker Unit) में अचानक धमाका हो गया.


नए साल में तमिलनाडु के एक पटाखा फैक्ट्री में जोरदार विस्फोट हो गया है. बताया जा रहा है कि तमिलनाडु में शिवकाशी (Sivakasi) के पास स्थित पुडुपाट्टी (Pudupatti) में शनिवार तड़के एक आतिशबाजी यूनिट (Firecracker Unit) में अचानक धमाका हो गया, जिससे 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि इस धमाके में 10 लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शिवकाशी का रहने वाला पटाखे फैक्ट्री का मालिक मुरूगन था और केमिकल यूनिट में धमाका होने के बाद यह दुर्घटना हुई.

वारदात की सूचना मिलते ही आनन-फानन में दमकल कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे एवं राहत और बचाव कार्य में जुट गए. शिवकाशी दमकल केंद्र के अफसर केपी बालामुरूगन (K P Balamurugan) का कहना है कि मलबे से अब तक 3 लोगों की लाश बरामद की जा चुकी है, जबकि अभी कई और लोगों की तलाश की जा रही है. ये भी पता चल रहा है कि अस्पताल में दो लोगों की मौत हो गई है. 

विस्फोट में गंभीर रूप से झुलसे 10 लोगों को नजदीकी अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है. आग इतनी भीषण थी कि शिवकाशी और वाथारिाईरूप्पु से फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियों को आग बुझाने के लिए मौके पर भेजा गया था. काफी मशक्कत के बाद दमकल के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया है. 

Post a Comment

0 Comments