Header Google Ads

बेकाबू बस ने राहगीरों को रौंदा, 6 लोगों की मौत; 9 घायल

Kanpur Accident: इलेक्ट्रिक बस घंटाघर से टाटमिल की तरफ जा रही थी. तभी बस बेकाबू हो गई और राहगीरों को कुचल डाला. हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई.


उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में एक बेकाबू इलेक्ट्रिक बस (Electric Bus) ने राहगीरों को रौंद दिया. बस कई वाहनों को टक्कर मारते हुए डंपर से टकराई. इस दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और 9 घायल हैं, जिन्हें प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उनका इलाज जारी है.

टाटमिल चौराहे के पास हुआ हादसा

बता दें कि ये भयानक हादसा कानपुर के बाबूपुरवा (Babu Purwa) थाना इलाके के टाटमिल (Tatmill) चौराहे के पास हुआ. दुर्घटना के बाद हड़कंप मच गया. आनन-फानन में घायलों को अस्पताल ले जाया गया.

प्रियंका गांधी ने हादसे पर जताया दुख

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कानपुर में हुए इस एक्सीडेंट पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट किया, 'कानपुर से सड़क हादसे का बहुत ही दुखद समाचार प्राप्त हुआ. मृतकों के परिजनों के प्रति मेरी गहरी शोक संवेदनाएं. मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि घायलों को जल्द स्वास्थ्य लाभ मिले.'

बस ने कई वाहनों को भी टक्कर मारी

जान लें कि घटना के बाद डीसीपी पूर्वी कानपुर और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. क्रेन की मदद से पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया. आपको बता दें कि घंटाघर से टाटमिल की तरफ जा रही इलेक्ट्रिक बस ने कई वाहनों को टक्कर मार दी. इस दौरान कुछ पैदल जा रहे राहगीर भी बस की चपेट में आ गए. ट्रक से टकराने के बाद बस रुकी और फिर बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया.

गौरतलब है कि पुलिस ने राहत-बचाव कार्य करते हुए कई लोगों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया है. घायलों में तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. डीसीपी पूर्वी ने बताया कि अनियंत्रित बस ने कार और बाइकों को टक्कर मारी. पुलिस को जैसे ही घटना की जानकारी मिली कई थानों का फोर्स मौके पर रवाना किया गया. वहीं एम्बुलेंस से घायलों को अस्पताल भेजा गया. अब तक छह लोगों की मौत हो चुकी है. घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. बस ड्राइवर का पता लगाया जा रहा है. हादसे के कारण की जांच की जाएगी.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.