Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

BB 15 Grand Finale: निशांत भट्ट 10 लाख की प्राइज मनी लेकर हुए बाहर, क्या सही था उनका फैसला?

टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ का इस वक्त ग्रैंड फिनाले चल रहा है. शो के कंटेस्टेंट निशांत भट्ट जो टॉप-5 में अपनी जगह बनाए हुए थे, वह अब विनर नहीं बन सकते, क्योंकि उन्होंने खुद को शो से बाहर कर लिया है. जी हां, निशांत ने 10 लाख की प्राइज मनी को लेकर खुद को शो से बाहर कर लिया है. अब ट्रॉफी की जंग सिर्फ 4 कंटेस्टेंट के बीच में है, जिसमें करण कुंद्रा (Karan Kundrra), तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash), शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल का नाम शामिल है.

बता दें, ग्रैंड फिनाले में सीजन 4 की विनर श्वेता तिवारी, सीजन 8 के विनर गौतम गुलाटी, सीजन 6 की विनर उर्वशी ढोलकिया, सीजन 7 की विनर गौहर खान और सीजन 14 की विनर रुबीना दिलैक शामिल हुई हैं. इन्होंने 10 लाख की एक बैग को लेकर करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल के पास पहुंचे और उन्हें बताया कि उनके बैग में 10 लाख की प्राइज मनी है.

सीजन 15 के पांचों फाइनलिस्ट को कहा गया कि या तो उनमें से कोई एक 10 लाख के बैग को लेकर खुद को शो से बाहर कर ले, या फिर विनिंग ट्रॉफी के लिए इंतजार करे. ऐसे निशांत भट्ट ने 10 लाख रुपये की प्राइज मनी को लेकर खुद को शो से बाहर कर लिया, लेकिन क्या उनका ये निर्णय सही था?

क्या सही था निशांत भट्ट का फैसला?
जी हां, शो के होस्ट सलमान खान ने निशांत के इस फैसले को सही बताया. सलमान ने कहा कि वोट के हिसाब से निशांत ने सही फैसला लिया. सलमान ने निशांत को इसके लिए बधाई भी दी. बता दें, आज ग्रैंड फिनाले की शुरुआत सलमान खान की धमाकेदार डांस से हुई, और फिर शो पर पिछले सीजन 5 सीजन के सारे विनर्स की शानदार एंट्री हुई. उसके बाद सारे एक्स विनर्स घर के अंदर सीजन 15 के पांचों फाइनलिस्ट से मिलने गए.

Post a Comment

0 Comments