Header Google Ads

Bigg Boss 15: सलमान ने टीवी पर उड़ाया अपने जेल जाने का मजाक, देवोलीना बोलीं- 'राखी भी 2 दिन जेल में रह चुकी हैं'

बिग बॉस हमेशा से ही टीवी का सबसे ज्यादा सुर्खियों और विवादों में रहने वाला शो रहा है। बिग बॉस के हर सीजन की तरह बिग बॉस 15 में भी खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। अब बिग बॉस 15 के फिनाले करीब आ रहा है ऐसे में घर का टेंपरेचर हाई होता जा रहा है। हाल ही में शो के अपकमिंग वीकेंड के वार का प्रोमो जारी कर दिया गया है। इस बार बिग बॉस के वीकेंड का वार एपिसोड में कंटेस्टेंट शो के एक सेगमेंट 'पर्दाफाश रिपोर्टिंग' में हिस्सा लेते नजर आएंगे और एक दूसरे के खिलाफ शॉकिंग खुलासे करेंगे।

देवोलीना भट्टाचार्जी अपनी बेस्ट फ्रेंड राखी सावंत के बारे में कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए तो वहीं सलमान को भी अपने अतीत की बात याद आ गई। इस टास्क के दौरान राखी सावंत ने भी देवोलीना के बारे में कुछ ऐसा खुलासा कर दिया जिसे सुनकर देवोलीना भी शॉक्ड रह गईं। कुल मिलाकर इस बार का वीकेंड का वार धमाकेदार होने वाला है।

देवोलीना ने राखी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा-
वीकेंड का वार में देखा जा सकता है कि देवोलीना भट्टाचार्जी अपनी बेस्ट फ्रेंड राखी को लेकर खुलासा करती हैं को वह (राखी) दो दिनों तक जेल में रहकर आईं हैं। इस दौरान सलमान राखी के सपोर्ट में आते हैं और अपने अतीत को याद करते हुए (जब वह जेल में थे) कहते हैं, 'तुम्हारा होस्ट भी जेल होकर आया है'। इसके बाद राखी भी देवोलीना के बारे में शॉकिंग खुलासा करते हुए कहती हैं कि इस लड़की की शादी हो गई है। ये सुनते ही देवोलीना अपना चेहरा छिपा लेती हैं।


तेजस्वी ने अभिजीत बिचकुले पर लगाए इल्जाम-
बिग बॉस पर्दाफाश रिपोर्टिंग टास्क के दौरान तेजस्वी प्रसाद ने अभिजीत बिचुकले को घेरते हुए कहा-'बिचकुले दादा ने एक म्यूजिक वीडियो में 6 घंटे का किसिंग सीन किया था'। फिलहाल इसके अलावा भी शो में धमाकेदार खुलासे होने वाले हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.