Header Google Ads

Bigg Boss 15: सलमान खान का अभिजीत बिचुकले पर फूटा गुस्सा, कहा- बाल पकड़ कर घर से निकालूंगा...

बिग बॉस 15 के फिनाले में अब बेहद की कम समय बचा है और जैसे जैसे फिनाले के बीच दिन कम होते जा रहे हैं वैसे वैसे घर का माहौल बदलता जा रहा है। शो की शुरुआत बेशक कंटेस्टेंट्स की दोस्त और प्यार से हुई थी लेकिन अब घर में सभी लोग फिनाले तक पहुंचने के लिए लड़ रहे हैं, जिस वजह से वे कई बार कुछ ऐसा कर देते हैं, जिसके चलते उन्हें बिग बॉस या फिर सलमान खान के गुस्से का सामना करना पड़ता है। कुछ ऐसा हाल अभिजीत बिचुकले का भी है। अभिजीत बिचुकले घर में लड़ाई की वजह से चर्चा में रहते हैं। उनकी और देवोलीना भट्टाचार्जी की लड़ाई कई बार देखी जा चुकी है और इसी बीच उन्होंने कई बार ऐसी बातें कही हैं, जिस वजह से वह सबके निशाने पर आए हैं। वहीं, इस वीकेंड का वार में भी अभिजीत बिचुकले पर सलमान खान का गुस्सा फूटता हुआ नजर आएगा।

दरअसल, बिग बॉस 15 के इस ‘वीकेंड का वार’ का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान अभिजीत बिचुकले को फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं। अभिजीत ने घर में खूब अपशब्दों का इस्तेमाल किया है और इसी वजह से सलमान खान उन पर खूब गुस्सा होते हैं। इतना ही नहीं, सलमान खान उन्हें नसीहत भी देते दिख रहे हैं।
 
वीडियो में सलमान खान कहते हुए नजर आ रहे हैं, ‘बिचुकले आप बहुत गलत गए हैं। ये जो आपने गंदी-गंदी गालियां दी थीं। कोई दूसरा अगर आपके परिवार को दे तो आपको कैसा लगेगा। आपने ऐसी-ऐसी गालियां दी हैं, जो हम यहां पर सुना भी नहीं सकते हैं।’ इसके बाद सलमान खान अभिजीत बिचुकले की ओर इशारा करते हुए कहते हैं कि ये बनेगा देश का प्रधानमंत्री। ये वॉर्निंग दे रहा हूं अगर दोबारा ऐसा हुआ तो मिड वीक में बालों से पकड़कर बाहर निकालकर जाऊंगा।

सलमान खान की इस बात पर अभिजीत बिचुकले कुछ कहने के लिए पूछते हैं। इस पर सलमान कहते हैं कि अगर बोलेगा तो घर में आकर मारूंगा। सलमान की इस बात पर अभिजीत का गुस्सा भी फूट जाता है। वह खड़े होते हैं और बाहर की ओर जाने लगते हैं। वीडियो में वह कहते हुए दिख रहे हैं कि भाड़ में जाए ऐसा शो। ऐसे शो में मैं रुकना भी नहीं चाहता। खोलो दरवाजा। इस प्रोमो से साफ है कि वीकेंड का वार पर घर का माहौल काफी ज्यादा गर्म होने वाला है।

सलमान खान सिर्फ अभिजीत बिचुकले को ही नहीं बल्कि करण कुंद्रा को भी खूब खरी-खोटी सुनाएंगे। वह करण और तेजस्वी के रिश्ते की बात करेंगे और बताएंगे कि कैसे करण ने आज तक तेजस्वी का कभी भी खेल में साथ नहीं दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.