Header Google Ads

'अंडा पाव' के चक्कर में फंसी नाबालिग, हुआ अपहरण

मुंबई से सटे ठाणे जिले के अंतर्गत आने वाले उल्हासनगर इलाके में रहने वाली एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की के अपहरण मामले में उल्हासनगर क्राइम ब्रांच ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। कथित रूप से इस शख्स की गिरफ्तारी, गुजरात के बड़ौदा से की गयी। इस आरोपी का नाम संतोष बाबू सायन्ना उर्फ़ अंडापाव बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किया गया आरोपी के पुराना हिस्ट्रीशीटर है, जिसके खिलाफ अन्य थानों में भी केस दर्ज हैं।

उल्हासनगर पुलिस ने बताया कि कथित आरोपी ने पहले नाबालिग लड़की को अपने प्यार के जाल में फंसाया और उसे शादी का लालच दिया, जिसके झांसे में कथित नाबालिग लड़की आसानी से आ गयी। इसके बाद आरोपी उस नाबालिग लड़की को लेकर गुजरात की तरफ निकल गया। 


लड़की के परिजनों द्वारा शिकायत के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू की, लेकिन कई राज्यों में दबिश देने के बाद भी इन दोनों का कोई अता-पता नहीं चल पा रहा था। आख़िरकार आरोपी के मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस को कथित आरोपी के गुजरात के बड़ौदा में होने की खबर लगी। जिसके बाद पुलिस ने उसे गुजरात के बड़ौदा से धर दबोचा, साथ ही लड़की को भी अपने कब्जे में लिया। इस मामले में पुलिस ने बताया कि संतोष बाबू सायअन्ना उर्फ अंडा पाव एक हिस्ट्रीशीटर गुनहगार है जिसके ऊपर पहले भी अन्य मामलों के तहत मुकदमे दर्ज हैं। अब पुलिस इस शातिर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई में जुट गयी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.