Header Google Ads

बंगाल में घटी दिल दहलाने वाली घटना, खेलते-खेलते मिठाई की दुकान के उबलते पानी में जा गिरी बच्ची, हुई मौत

 West Bengal Crime News: मिठाई की दुकान के सामने उबलता पानी का बर्तन पड़ा था. इसमें की बच्ची गलती से गिर गई. कथित तौर पर, दुकान मालिकों ने उसे न देखने का नाटक किया.

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में एक दर्दनाक घटना घटी है. पार्क में खेल रही साढ़े चार साल की बच्ची अचानक से पार्क के बाहर निकलकर सामने वाली मिठाई की दुकान की तरफ बढ़ी तभी उसने ध्यान नहीं दिया और वहां उबल रहे पानी में जा गिरी. घायल हालत में उसे अस्पताल पहुंचा गया, जहां पांच दिनों की इलाज के बाद उसकी मौत हो गई. घटना पूर्वी मिदनापुर (East Midnapore) के कोलाघाट थाने के मेचेदा चिल्ड्रन पार्क इलाके की है. मृत बच्ची का नाम अंकिता गोस्वामी है. उसका घर विद्यासागरपल्ली, शांतिपुर में है. खबर सुनते ही गुस्साए स्थानीय लोगों ने मिठाई की दुकान में तोड़फोड़ की.

मिठाई की दुकान के सामने उबलता पानी का बर्तन पड़ा था. इसमें की बच्ची गलती से गिर गई. कथित तौर पर, दुकान मालिकों ने उसे न देखने का नाटक किया. स्थानीय लोगों ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया, लेकिन बच्चे को नहीं बचाया जा सका. वहीं गुरुवार को इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मिठाई की दुकान में तोड़फोड़ की.

दुकान के बाहर रखे उबलते पानी में गिरी बच्ची

पूर्वी मिदनापुर जिले के कोलाघाट थाना क्षेत्र के कोलाघाट थाने के मेचेदा चिल्ड्रन पार्क इलाके के सामने मिठाई की दुकान है. उस दुकान के सामने खौलता पानी था. किसी तरह साढ़े चार साल की बच्ची खेलते-खेलते वहीं गिर पड़ी. बच्चे के पिता अर्नब गोस्वामी पेशे से ड्राइवर हैं. उन्होंने शिकायत की कि दुकान में इतनी जगह होने के बावजूद खौलता पानी बाहर रखा गया और उसकी बेटी वहीं गिर पड़ी. दुकान में कोई भी उसे गिरते देखने के लिए आगे नहीं आया. आरोप है कि दुकानदार ने बच्ची को गिरते देखकर उसे उठाने की कोई पहल नहीं की. उबलते पानी में गिरने के बाद बच्ची बुरी तरह से झुलस गई थी.

पांच दिनों तक इलाज के बाद हुई मौत

बताया जा रहा है कि 31 दिसंबर की दोपहर तीन बजे तीन बच्चे पार्क के सामने खेल रहे थे. तभी बच्ची अचानक उस मिठाई की दुकान के बर्तन में भरे उबलते पानी में गिर गई. उन्हें पहले तमलुक जिला अस्पताल और बाद में पीजी अस्पताल, कोलकाता में भर्ती कराया गया. वहीं 4 जनवरी की रात बच्चे की मौत हो गई. बाद में उस सुबह, परिवार के सदस्य उत्तेजित हो गए और मिठाई की दुकान में तोड़फोड़ की. हालांकि इस घटना में मिठाई की दुकान की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. कोलाघाट पुलिस घटना की जांच कर रही है. इलाके में तनाव है. पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.