Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

रात में घर में घुसे युवकों ने लड़की की डिमांड की, मना करने पर बुजुर्ग महिला को कार से कुचल दिया

जालौर (jalore) के सांचौर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां दो युवक एक दलित बुजुर्ग महिला के घर में आधी रात को घुस गए. वहां उन्होंने बुजुर्ग से लड़की मांग की. दरअसल अनैतिक कार्यों को अंजाम देने के लिए आरोपी लड़की मांग रहे थे.


जालौर (jalore) के सांचौर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां दो युवक एक दलित बुजुर्ग महिला के घर में आधी रात को घुस गए. वहां उन्होंने बुजुर्ग से लड़की मांग की. दरअसल अनैतिक कार्यों को अंजाम देने के लिए आरोपी लड़की मांग रहे थे. बुजुर्ग महिला ने मना किया तो आरोपियों ने उसे पिक-अप से कुचल दिया जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. 

सांचौर थाना क्षेत्र के कारोला गांव में दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जिसमें दो युवकों ने एक दलित के घर में जाकर लड़की की डिमांड की. घर की बुजुर्ग महिला ने जब उनको मना किया तो उन्होंने उसे पिकअप से रौंदकर मार डाला. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वारदात की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने खोजबीन कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मृतका का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. बुजुर्ग महिला का अंतिम संस्कार कर दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. 

पुलिस के अनुसार वारदात सांचौर इलाके में नेशनल हाइवे के किनारे स्थित कारोला सरहद में शनिवार देर रात को हुई. कच्ची झोपड़ों की इस बस्ती में शनिवार रात करीब 10 बजे पिकअप गाड़ी से आए नशे में धुत्त दो युवकों ने एक घर में घुसकर वृद्धा से अनैतिक काम के लिए लड़की की डिमांड की. इसी बात को लेकर वृ्द्धा गुस्सा हो गई. इस पर युवकों ने वृद्धा को वहीं पिकअप से कुचलकर मार डाला.

आरोपियों के मोबाइल रह गये मौके पर
आरोपियों ने पिकअप को रिवर्स लेकर वृद्धा पर चढ़ा दिया. पिकअप का टायर वृद्धा के सिर पर चढ़ गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. उसके बाद आरोपी वहां से भाग गये, लेकिन उनके मोबाइल घटनास्थल पर ही रह गये. बाद में परिजन और ग्रामीण वृद्धा को अस्पताल ले गये, लेकिन अस्पताल ले जाते समय वृद्धा ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

पुलिस ने छह घंटे के भीतर आरोपियों का दबोचा
सूचना पर पहुंची पुलिस मौके ने हालात का जायजा लिया. पुलिस ने मौके पर मिले आरोपियों के मोबाइल के आधार पर दोनों की खोजबीन शुरू की. तहकीकात करने के बाद पुलिस ने आरोपियों को छह घंटे के भीतर चितलवाना थाना इलाके के डावल से उनके घर पर दबिश देकर पकड़ लिया. रविवार दोपहर बाद वृद्धा का अंतिम संस्कार किया गया. उसके बाद परिजनों ने मामले की निष्पक्ष जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

मृतका के पोते ने दर्ज कराया मामला
पुलिस ने मृतका के पोते मुकेश की रिपोर्ट पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. रिपोर्ट में उसने बताया कि शनिवार रात को भोजन करने के बाद घर में सब अलाव ताप रहे थे, इस दौरान एक पिकअप गाड़ी आई उसमें दो युवक थे. युवकों ने नीचे उतरते ही दादी से लड़की के बारे में पूछा. दादी द्वारा मना कर देने से दोनों नाराज हो गए. उन्होंने गाड़ी को तेज गति से रिवर्स लेते हुए दादी पर चढ़ा दिया, जिससे उनकी मौत हो गई. फिलहाल सांचोर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायाधीश के समक्ष पेश किया गया, जहां दोनों आरोपियों को रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया, पुलिस ने घटना में प्रयुक्त पिक अप गाड़ी को भी जब्त कर लिया है. 

Post a Comment

0 Comments