Header Google Ads

राजस्थान में नाबालिग की हत्या के बाद भी तीन आरोपितों ने दुष्कर्म किया था, बार एसोसिएशन नहीं लड़ेंगे आरोपितों का केस


राजस्थान के बूंदी जिले में 16 साल की नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। नाबालिग की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि तीन आरोपितों ने हत्या करने के बाद उससे दुष्कर्म किया था। नाबालिग के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं।

चिकित्सकों की रिपोर्ट और पुलिस के अनुसार संभवत: नाबालिग ने पहले आरोपितों से संघर्ष किया, लेकिन बाद में उन्होंने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद भी तीनों आरोपितों ने उसे बुरी तरह से नोंचा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार नाबालिग की चुनरी से ही उसका गला और हाथ पैर बांध दिए थे। इसके बाद आरोपितों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। नाबालिग इस दौरान संघर्ष करने लगी तो आरोपितों ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। जिला पुलिस अधीक्षक जय यादव का कहना है कि ऐसी दरिंदगी कभी नहीं देखी।

मालूम हो कि इस मामले में 62 वर्षीय छोटूलाल और 27 साल के सुल्तान के साथ ही 16 साल के नाबालिग को गिरफ्तार किया गया है। अगले दो दिन में इनके खिलाफ कोर्ट में चालान पेश कर दिया जाएगा। बूंदी जिला बार एसोसिएशन ने आरोपितों का केस नहीं लड़ने का निर्णय लिया है। आरोपितों को कड़ी सजा मिलेगी।

यह है मामला

बूंदी में पिछले साल 24 दिसम्बर को जंगल में बकरियां चराने गई नाबालिग के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। दुष्कर्म के बाद आरोपितों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी। उसके सिर पर पत्थर भी मारा था। देर शाम तक वह घर नहीं लौटी तो स्वजन तलाशी में जुटे। काफी मशक्कत के बाद उन्हे जंगल में नाबालिग का शव निर्वस्त्र पड़ा मिला था। जांच के बाद पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। दो दिन पहले आई पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या के बाद भी दुष्कर्म करने का खुलासा हुआ है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.