Header Google Ads

आस्तीन का सांप निकला गोद लिया बेटा, हवस जागी तो बहन का ही बलात्कार कर दिया

राजस्थान से रिश्तों को शर्मसार करता हुआ ऐसा मामला सामने आया है जिसे पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे. जहां एक गोद लिए बेटे ने ही अपनी बहन का बलात्कार कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

राजस्थान के श्रीगंगानगर में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक गोद लिए बेटे ने अपनी ही बहन के साथ बलात्कार किया. दिल को झकझोर देने वाली इस घटना के कुछ ही घंटों के बाद पुलिस ने दरिंदे भाई को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


मिली जानकारी के मुताबिक शहर के पुरानी आबादी वाले इलाके में अकेले युवती को उसी के गोद लिए भाई ने अपने हवस का शिकार बनाया. बताया जा रहा है कि पीड़िता के पिता ने लगभग 20 साल पहले उस लड़के को गोद लिया था. पीड़िता के पिता के मौत के बाद उसकी मां ने दूसरी शादी कर ली. इसके बाद से आरोपी लड़का घर से अलग रहने लगा और ऑटो चला कर गुजर बसर करने लगा.


आरोपी सोमवार शाम करीब 4:00 बजे पीड़िता के घर पर आया. पिता के निधन के बाद पीड़िता अपनी मां के साथ अकेली घर पर रहती थी लेकिन जब आरोपी घर आया तो वहां उसकी मां मौजूद नहीं थी. परिचय होने के कारण पीड़िता ने उसे घर में आने दिया. जहां लड़की को अकेले पाकर आरोपी ने दुष्कर्म किया और वारदात के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया.

गिरफ्तार हुआ आरोपी

शहर से बाहर गई पीड़िता की मां ने लौटकर पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया और पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. पीड़िता की मां की सूचना पर महिला थाना पुलिस अस्पताल पहुंचकर मामला दर्ज किया. महिला थाना सीआई राजेश रानी ने बताया कि आरोपी की तलाश कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अभी मामले की तहकीकात कर रही है और आगे कार्रवाई करेगी.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.