Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

बिग बॉस में आने के बाद तेजस्वी प्रकाश को हुए तीन फायदे, बॉयफ्रेंड को भी दी मात

 तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने बिग बॉस का 15वां सीजन अपने नाम कर लिया है. एक्ट्रेस इस शो में लगातार सुर्खियों में बनी रहीं और अंत तक को मजबूती के साथ खेलीं. इस शो में एक्ट्रेस के आने के बाद उन्हें कई फायदे मिले.


'बिग बॉस 15' के विनर का ऐलान हो गया है. लगातार शो में मजबूती के साथ खड़ी रहने वाली तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने यह ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. टीवी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस तेजस्वी वाकई में तेजस्वी निकलीं और सबको पछाड़ते हुए खिताब अपने नाम कर लिया. 

तेजस्वी को मिला इनाम

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) टीवी जगत का जाना-माना नाम हैं और बिग बॉस जीतकर उन्होंने साबित कर दिया कि रिएलिटी शोज की क्वीन भी हैं. तेजस्वी, रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो 'खतरों के खिलाड़ी' के 10वें सीजन में अपने खतरनाक स्टंट्स से लोगों का दिल जीत चुकी हैं. तेजस्वी इस सीजन की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक रहीं और अपने गेम से सबको हैरान किया. उन्होंने ट्रॉफी के साथ-साथ 40 लाख की प्राइज मनी भी जीती. और तेजस्‍वी अब टीवी की नई 'नागिन' भी बन गई हैं.

तेजस्वी को मिले तीन फायदे

आपको जानकर हैरानी होगी कि 'बिग बॉस' में आने के बाद तेजस्वी (Tejasswi Prakash) को ट्र‍िपल फायदा हो गया. एक तो उन्होंने इस शो का 15वां सीजन जीत लिया, दूसरा उन्हें एकता कपूर के 'नागिन 6' में नई नागिन के रोल में साइन कर लिया गया है और इसके अलावा उन्हें तीसरा फायदा करण कुंद्रा के रूप में मिला, जिनके साथ उनकी नजदीकियां काफी सुर्खियों में रही.

तेजस्वी का करियर

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की फैमिली संगीत के काफी करीब रही है. वह एक म्यूजिकल फैमिली से हैं, लेकिन पेशे से इंजिनियर हैं लेकिन एक्टिग का भूत एक बार सवार हो जाए तो बस, ऐसा ही तेजस्वी के साथ भी हुआ. उन्होंने मुंबई यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक्स और टेलिकम्युनिकेशन्स इंजनियरिंग में डिग्री ली और फिर इंजनियरिंग का चस्का पूरा होने पर एक्टिंग का रुख कर लिया. तेजस्वी प्रकाश ने 18 साल की उम्र में करियर शुरू किया. उन्होंने साल 2012 में टीवी शो '2612' से ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की. इसके बाद वह 'संस्कार-धरोहर अपनों की', 'स्वरागिनी- जोड़े रिश्तों के सुर', 'पहरेदार पिया की' और 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं.

कई रियलिटी शोज भी किए

डेली सोप्स के अलावा तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) कई रियलिटी शोज भी कर चुकी हैं. 'खतरों के खिलाड़ी 10' के अलावा वह 'किचन चैंपियन 5', 'कॉमिडी नाइट्स लाइव', 'कॉमिडी नाइट्स विद कपिल' और 'कॉमिडी नाइट्स बचाओ' जैसे शोज में नजर आईं. 

इस टीवी शो पर हुआ था खूब विवाद, करना पड़ा बंद

साल 2017 में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) उस वक्त तेजी से चर्चा में आ गई थीं जब उनके टीवी शो 'पहरेदार पिया की' पर बवाल मचा. उस शो में तेजस्वी एक चाइल्ड आर्टिस्ट के ऑपोजिट थीं. शो की कहानी के मुताबिक, उनकी एक 9 साल के बच्चे से शादी हो जाती है और वह उसकी पहरेदार बन जाती हैं. शो पर बढ़ते विवाद को देख मेकर्स ने इसे अचानक ही बंद कर दिया था.

Post a Comment

0 Comments