Header Google Ads

प्‍लानिंग कर दोस्‍त से कराया अपनी पत्‍नी का रेप, हैरान करने वाली है वजह

अपनी पत्‍नी को नशा देकर उसकी आंखों पर पट्टी बांधी और फिर अपने ही ऑफिस के साथी से एक पति ने अपनी आंखों के सामने रेप करवाया. ये हैरान कर देने वाला मामला सिंगापुर से सामने आया है. 

एक पति अपने सपनों में ये फैंटेसाइज करता था कि उसकी पत्‍नी किसी और के साथ उसके सामने रात बिताए. इस फैंटेसी को पूरा करने के लिए उसने अपने ऑफिस के साथी को ही मोहरा बनाया और अपनी पत्‍नी का रेप करवाया. इस जुर्म में उसके दोस्‍त को तीन साल की सजा सुनाई गई है. 

रेप के आरोप में 3 साल की सजा 

Daily Star की खबर के अनुसार , एक शख्‍स को अपने ही कर्मचारी साथी की पत्‍नी से रेप के आरोप में 3 साल की सजा सुनाई गई है. इसमें हैरान करने वाली बात ये है कि रेप के लिए उसके पति ने उसे बुलाया था. ये मामला इसी हफ्ते सिंगापुर के सुप्रीम कोर्ट में सामने आया. इस अपराध के नेचर के देखते हुए किसी भी आरोपी का नाम बाहर नहीं आया है.

ऑफिस के साथी को अपनी पत्‍नी के रेप के लिए किया तैयार 

एक 47 साल के शख्‍स ने ये माना कि उसने अपने एक ऑफिस के साथी को अपनी पत्‍नी के रेप के लिए राजी किया और उसे अपने घर बुलाया. 

पत्‍नी को नशा देकर आंखों पर बांध दी थी पट्टी 

घर में उसने पत्‍नी को ड्रग और शराब दे दी थी जिससे वह नशे में थी. उसकी आंखों पर पट्टी भी बांध दी गई थी. हालांकि उसका दोस्‍त पत्‍नी का रेप नहीं कर सका. फिजिकल इंटीमेंट होने के बाद वहां से वह भाग गया. इस काम में एक और हैरान करने वाली बात थी कि उस समय महिला के 3 बच्‍चे और घरेलू नौकर उसी मकान में अलग कमरों में सोए हुए थे.

अब आया है पूरा सच सामने 

जब उसकी पत्‍नी को होश आया तो उसने इस बारे में पुलिस में केस दर्ज करवाया कि उसके साथ रेप की कोशिश हुई. पति ने उस समय पत्‍नी को सच नहीं बताया और फिर पुलिस ने उसके दोस्‍त को पकड़ लिया. इस मामले में उसके दोस्‍त को तीन साल की सजा सुनाई गई. अब जाकर पति ने ये स्‍वीकार किया है कि दरअसल उस रात क्‍या हुआ था.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.