Header Google Ads

रेलवे लाइन पर बैठकर पबजी खेल रहे थे दो भाई, ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत

 रेलवे ट्रैक पर बैठकर दो भाई पबजी खेलने में इतने मशगूल हो गए कि उन्‍हें ट्रेन की आवाज ही सुनाई नहीं दी. दोनों भाइयों की ट्रेन से कुचलकर मौत हो गई. 

राजस्‍थान के अलवर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई जहां दो भाइयों की ट्रेन से कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई. मौत का कारण भी बेहद अजीब था. दोनों भाई अपनी बहन के यहां रहकर प्रत‍ियोगी परीक्षाओं की तैयार‍ियां कर रहे थे लेक‍ि‍न उनके साथ एक हादसा हो गया.

रेलवे ट्रैक पर दोनों भाई खेल रहे थे पबजी

एजेंसी की खबर के अनुसार, दरअसल दोनों भाई रेलवे ट्रैक पर बैठकर मोबाइल पर पबजी गेम खेल रहे थे. पबजी के खेल में दोनों भाई इतना डूबे कि उन्‍हें ट्रेन के आने का पता ही नहीं चला और दोनों की मौत हो गई. 

पुलिस के अनुसार लोकेश मीणा (22) एवं उसके छोटा भाई राहुल, रूपबास कस्बे के पास रेलवे लाइन पर बैठकर पबजी खेल रहे थे कि उसी बीच दोनों वहां से गुजर रही एक ट्रेन की चपेट में आ गए. 

प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे थे दोनों भाई

सदर थाने के सहायक उपनिरीक्षक मनोहर लाल के अनुसार, दोनों भाई गेम खेलने में इतने डूबे थे कि वे ट्रेन को ही नहीं देख पाए. उन्होंने कहा कि दोनों भाई प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे थे. वे यहां अपनी बड़ी बहन के साथ रह रहे थे जबकि उनके पिता गांव में रहते हैं. दोनों के शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.