Header Google Ads

मातम में बदला नए साल का जश्न, भाई की मौत की खबर से दुखी छोटे भाई ने भी लगाई फांसी

मध्य प्रदेश के शहडोल में नए साल का जश्न मातम में बदला गया. पिकनिक पर गये मझले भाई की मौत की खबर से दुखी होकर छोटे भाई ने खुदकुशी कर ली. यहां जानें क्या है पूरा मामला.


मध्य प्रदेश के शहडोल में नए साल का जश्न एक परिवार के लिए कहर बन कर टूट पड़ा. नए साल पर दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए एक युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई. इस खबर को उसका छोटा भाई बर्दाश्त नहीं कर पाया. सदमे में उसने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं पुलिस विभाग में आरक्षक के पद पर पदस्थ तीसरा भाई अभी भी सदमे में अचेत पड़ा है. परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. यह ह्रदय विदारक घटना शहडोल जिले के सोहागपुर थाना क्षेत्र के कोतमा ग्राम की है. 

पांच दोस्तों के साथ गया था पिकनिक पर

कोतमा टीआई योगेंद्र सिंह परिहार ने बताया कि एक जनवरी को नववर्ष पर शहडोल जिले के सोहागपुर थाने के कोटमा निवासी 27 वर्षीय उपेन्द्र मिश्रा अपने पांच दोस्तों के साथ नरवार सोन नदी किनारे पिकनिक मनाने गए थे. नदी में सभी दोस्त नहा रहे थे. देखते ही देखते उपेन्द्र गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा. वहां मौजूद अन्य दोस्त जब तक उसे बचा पाते तब तक वह गहरे पानी में डूब गया. उपेन्द्र के मौत की खबर सुनते ही पूरा परिवार सदमे में चला गया. बड़े भाई उपेन्द्र मिश्रा के डूबने की खबर छोटा भाई शिवेन्द्र मिश्रा बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने पुलिस के बताया कि उपेन्द्र और शिवेन्द्र दोनों भाई दोस्त की तरह एक-दूसरे को चाहते थे. दोनों एक-दूसरे के बिना रह नहीं पाते थे. हर दुख सुख साथ बांटते थे. शायद यही कारण रहा कि भाई के डूबने का सदमा शिवेन्द्र सह नहीं पाया और मौत को गले लगा लिया. 

गांव में मातम का माहौल

वहीं इन दोनों मृतकों के बड़े भाई सुदीप मिश्रा जो कि शहडोल जिले के खैरहा थाने में आरक्षक के पद पर पदस्थ है, इस खबर के बाद से सदमे में अचेत पड़े हैं. उपेंद्र को मिलाकर चार भाई थे. इस ह्रदय विदारक घटना के बाद से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. सोहागपुर थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह परिहार का कहना है दोनों भाइयों के शव का मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.