Header Google Ads

बेटी के सामने मां की हत्या: ससुराल पहुंचकर पत्नी के सिर पर फावड़े से किए ताबड़तोड़ वार, शव के पास ही बैठा रहा आरोपी पति


उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में घरेलू विवाद से नाराज एक व्यक्ति ने अपनी ससुराल में पत्नी के सिर में फावड़े से वारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी पति घटनास्थल पर बैठा रहा। बुधवार दोपहर हुई इस घटना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर मुहम्मदाबाद गोहना के सीओ और रानीपुर थाने के एसओ मौके पर पहुंचे और आरोपी को हिरासत में लिया। साथ ही शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना रानीपुर थाना क्षेत्र के पलिया ग्राम पंचायत की है।

पुलिस के अनुसार, रानीपुर थाना क्षेत्र के पलिया गांव निवासी प्रमिला पुत्री सोमारी देवी की शादी करीब 14 साल पहले हलधरपुर थाना क्षेत्र के इशहतपुर गांव निवासी सुनील के साथ हुई थी। प्रमिला चार माह पूर्व ही अपने तीन बच्चों के साथ मायके में रहने वाली बुजुर्ग मां की सेवा लिए आई हुई थी।


बुधवार दोपहर करीब एक बजे सुनील अपनी ससुराल पहुंचा। जहां उसकी पत्नी घर के बाहर लगी मशीन में कपड़ा धो रही थी। सुनी जब पहुंचा तो प्रमिला से उसका विवाद हो गया। बात बढ़ने पर सुनील पत्नी के साथ मारपीट करने लगा। गुस्से में आकर सुनील ने घर के पास रखे फावड़े पत्नी पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। इससे प्रमिला की मौके पर ही मौत हो गई।

महिला की हत्या की जानकारी मिलने पर एसओ रानीपुर बृजमोहन सरोज के साथ सीओ मुहम्मदाबाद गोहना राजकुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने आरोपी को हिरासत में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के संबंध में सीओ ने बताया कि घटना के पीछे घरेलू विवाद है। आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है।


घटना से सहम गई मृतका की बड़ी बेटी
घटना जिस समय हुई मृतका की मां सोमारी देवी काम करने के लिए घर से बाहर गई थी। घटना के समय मृतका की बड़ी बेटी रोशनी और उसका पुत्र शुभम घर में मौजूद था। पिता के आने की आहट पाकर रोशनी घर के बाहर निकली थी, लेकिन पिता के उग्र रूप को देखकर वह सहम गई। इसी बीच उसके माता-पिता में विवाद के बाद यह घटना हो गई। घटना से रोशनी सिहर गई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.