Header Google Ads

गोरखपुर: बेटे को चाकू मारकर फिर खुद के पेट में भी घोंपा, हालत गंभीर

गोरखपुर जिले के बड़हलगंज इलाके एक पिता को नशीली गोली खाने से रोकने पर बेटे के पेट में चाकू मारने और फिर खुद के पेट में चाकू घोंपने का मामला सामने आया है। गंभीर रूप से घायल पिता-पुत्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि अभी थाने में तहरीर नहीं दी गई है। जानकारी के मुताबिक, देवरिया जनपद के रूद्रपुर थाना क्षेत्र के पिड़हनी गांव निवासी राहुल (12) अपनी बहन कविता के घर तीहामुहम्मदपुर रहकर पढ़ता था। मंगलवार की रात राहुल के पिता रामबदन (45) अपनी बेटी के घर आए थे।


बुधवार की सुबह वह खाना खाकर साइकिल से अपने पुत्र राहुल को लेकर निकले। गांव में स्थित एक स्कूल के पास पहुंचकर उसने राहुल से अपना जैकेट निकालने को कहा। राहुल जैसे ही जैकेट निकाला वह नशीली गोली खाने लगा। बेटे के मना करने पर राहुल के सिर, हाथ, गर्दन व चेहरे में चाकू मारना शुरू कर दिया। शोर सुनकर जब तक लोग पहुंचे वह खुद अपने पेट में चाकू मार लिया।

राहुल ने बताया कि उसकी मां मनभावती पिता रामबदन दिल्ली में रहते हैं। एक माह पूर्व वह घर आए थे। मंगलवार की रात हमसे मिलने बहन के घर आए थे। वह हमेशा घर पर मां से झगड़ा करते रहते थे। जिससे मैं अपनी बहन के यहां रहकर पढ़ता था। दोनों की हालत नाजुक है। खबर लिखे जाने तक कोई तहरीर नहीं पड़ी है।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.