Header Google Ads

Breaking: राजनाथ सिंह और नीतीश कुमार के बाद केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट और कर्नाटक के सीएम बोम्मई भी कोरोना संक्रमित

केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और बिहार के सीएम नीतीश कुमार के बाद सोमवार को केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट और कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। भट्ट और बोम्मई ने अपने-अपने ट्विहैंडल से इस बात की जानकारी दी है।

वहीं, कर्नाटक के सीएम बोम्मई ने भी ट्विट के जरिए कुछ ऐसी ही बात दोहराई है। उन्होंने लिखा है कि- आज हल्के लक्षणों के साथ मेरी COVID-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है, मैं होम क्वारंटाइन में हूं। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं कि वे खुद को अलग करें और कोरोना टेस्ट कराएं।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गये है। सीएम कार्यालय से इस बात की जानकारी दी गयी है। फिलहाल CM नीतीश चिकित्सकों की सलाह पर होम आइसोलेशन में हैं।

सीएमओ ने इसकी जानकारी ट्वीट करके दी है। जिसमें सीएमओ ने लिखा कि माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जांच में पॉजिटिव हो गये है। चिकित्सकों की सलाह पर वह होम आइसोलेशन में हैं। उन्होंने सभी कोविड अनुकूल सावधानियां बरतने की अपील की है।

बता दें कि नीतीश कुमार से पहले देश के कई अन्य प्रमुख नेता भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। सोमवार को ही देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सिंह ने खुद ट्वीट कर ये जानकारी दी। रक्षा मंत्री ने कहा कि वह अपने घर पर क्वारंटाइन हैं और उनमें कोरोना के कोई बड़े लक्षण नहीं हैं।

राजनाथ सिंह ने सोमवार को कहा कि वह कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं और वायरस के हल्के लक्षण महसूस कर रहे हैं। रक्षा मंत्री ने ट्वीट कर कहा, ‘मैंने आज हल्के लक्षणों के साथ कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। फिलहाल मैं होम क्वारंटाइन में हूं। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं। वे खुद को आइसोलेट करें और कोरोना टेस्ट करवाएं।’

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.