Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Delhi: ड्रग्स सप्लायर को पकड़ने पहुंची पुलिस की टीम पर 50-60 लोगों ने किया हमला, 4 पुलिसकर्मियों समेत 6 लोग घायल

 पुलिस (Delhi Police) ड्रग्स सप्लायर धर्मवीर को पकड़ने इंद्रपुरी इलाके में पहुंची थी. इसी दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिस की टीम पर पथराव शुरू कर दिया.

दिल्ली के इंद्रपुरी में पुलिस 9Delhi Police) की टीम पर हमले की घटना सामने आई है. ड्रग्स पैडलर धर्मवीर को कपड़ने पहुंची पुलिस की टीम पर करीब 50-60 लोगों की भीड़ ने हमला कर दिया. भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने पुलिस की टीम पर गोलीबारी शुरू कर दी. जिसके बाद खुद को बचाने के लिए पुलिस को जवाबी फायरिंग (Police Firing) करनी पड़ी. इस घटना में चार पुलिसकर्मियों समेत छह लोग घायल हो गए हैं. यह जानकारी पुलिस की तरफ से दी गई है. बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने पुलिस की टीम पर हमला किया है.

बता दें कि इंद्रपुरी पहुंची पुलिस की टीम पर 50-60 लोगों ने हमला कर दिया. वहीं कुछ लोगों ने पुलिस पर फायरिंग भी शुरू कर दी. इस घटना में चार पुलिसकर्मी घायल (Policemen Injured) हो गए हैं. वहीं दो अन्य लोग भी घायल हुए हैं. दरअसल पुलिस ड्रग्स सप्लायर धर्मवीर को पकड़ने इंद्रपुरी इलाके में पहुंची थी. इसी दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिस की टीम पर पथराव शुरू कर दिया.आत्मरक्षा में पुलिस को भी जवाबी फायरिंग करनी पड़ी. इस कार्रवाई में दो अन्य लोग भी घायल हो गए.

Post a Comment

0 Comments