Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी करने वाले एक्टर ने की सुसाइड की कोशिश, कर रहे थे आत्महत्या का FB लाइव

देश में पिछले दो सालों से कोरोना वायरस महामारी कहर बरपा रही है. कोरोना वायरस महामारी (Covido 19 Pandemic)  से बचाव और सुरक्षा के लिए देश में लॉकडाउन लगाए गए. एक बार फिर से देश में ऐसे हालात बन रहे हैं. कई लोगों के रोजगार खत्म हो रहे हैं. ऐसे में आम आदमी से लेकर बॉलीवुड और टीवी एक्टर्स प्रभावित हो रहे हैं और गलत कदम उठा रहे हैं. साल 2020 में कई टीवी सेलेब्स ने सुसाइड किया. अब खबर है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ समेत कई टीवी शो में काम कर चुके कॉमेडियन तीर्थानंद राव ने सुसाइड करने की कोशिश की.

तीर्थानंद राव (Teerthanand Rao Sucide Attempt) ने कोरोना वायरस महामारी के चलते काम की कमी से पैदा हुई आर्थिक तंगी से जूझ रगहेथे. उन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’, ‘क्राइम पेट्रोल’ और ‘सीआईडी’ समेत कई टीवी शो में काम किया है. उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन उनके पड़ोसियों ने उन्हें बचा लिया. यह घटना 27 दिसंबर की है. तीर्थानंद फेसबुक पर लाइव हुए और अपने अस्सिटेंट को भी फोन करके बताया कि वह कई वजहों से सुसाइड करने का कदम उठा रहे हैं.

तीर्थानंद ने कई दिनों तक कुछ नहीं खाया था

जब तीर्थानंद राव ने संपर्क किया तो उन्होंने कहा,”पिछले 2 साल सच में बेहद कठिन रहे हैं. मेरी आर्थिक स्थिति खराब है और मेरे पास सच में कोई सेविंग नहीं है. मुझे ‘पाव भाजी’ नाम की एक फिल्म सहित कुछ काम मिला है और कुछ वेब-सीरीज मैंने की हैं, जो अभी तक रिलीज नहीं हुई है, लेकिन उन्होंने मुझे पैमेंट नहीं किया है और इसलिए ऐसे भी दिन आए हैं जब मैंने कुछ नहीं खाया या सिर्फ एक वड़ा पाव खाकर जिंदा रहा.”

तीर्थानंद राव 4 दिनों तक अस्पताल में रहे भर्ती

तीर्थानंद राव ने आगे कहा,”इसलिए मुझे लगने लगा कि इस झंझट से निकलने का एक ही रास्ता है कि मैं अपनी जिंदगी खत्म कर लूं. मैंने एक वीडियो भेजा था और अपने अस्सिटेंट को सूचित किया था कि अगर मुझे कुछ हो जाता है, तो मेरा घर जहां मैं विरार में रहता हूं, मेरी बेटी को दे देना. मैं इस घटना को रिकॉर्ड करने के लिए फेसबुक पर लाइव भी हुआ था. मेरा अस्सिटेंट किसी तरह आया और मुझे दरवाजा खोलने के लिए कहा. पुलिस को बुलाया गया और वे मुझे अस्पताल ले गए जहां मैं चार दिन तक भर्ती रहा.

परिवार से अलग रहते हैं तीर्थानंद राव

तीर्थांकर राव ने बताया कि उनका परिवार उनसे बात नहीं करता है जिसकी वजह से भी उन्होंने आत्महत्या करने का मन बनाया. उन्होंने कहा, “मुझे लगभग दो दशक पहले एक बार डांसर से प्यार हो गया. जबकि हमने कभी शादी नहीं की, हमारी एक बेटी है जिसका जन्म 2003 में हुआ था. लेकिन जब मेरा लिव-इन पार्टनर 2005 में अमेरिका गया तो उसे किसी और से प्यार हो गया और वापस शादी कर ली. हमने आखिरी बार 2009 में बात की थी.

Post a Comment

0 Comments