Header Google Ads

Imran Khan की पूर्व पत्नी पर हुआ जानलेवा हमला, रेहम खान ने पूछा- क्या ये है नया पाकिस्तान?

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान की कार पर हमला हुआ। रेहम खान की कार पर अज्ञात लोगों गोलियां चला दी। रेहम खान ने खुद ट्वीट करके इस हमले की जानकारी दी है। इस हमले बाल-बाल बचने के बाद  रेहम ने इमरान सरकार पर निशाना साधते हुए पूछा कि क्या यही है इमरान खान का नया पाकिस्तान? रेहम खान पर हमला तब हुआ जब वह अपने भतीजे की शादी से लौट रही थीं।

अपने पहले ट्वीट में रेहम खान ने लिखा, 'मैं अपने भतीजे की शादी से लौट रही थी, जब मेरी कार पर कुछ लोगों ने फायरिंग की और दो मोटरबाइक सवार लोगों बंदूक की नोक पर मेरी गाड़ी रोकने की कोशिश की।। मैंने अपनी गाड़ी बदली। मेरा सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर कार के भीतर ही मौजूद थे। क्या यही इमरान खान का नया पाकिस्तान है? कायरों, लुटेरों और लालची के देश में आपका स्वागत है।'

रेहम ने आगे लिखा, 'मैं एक आम पाकिस्तानी की तरह जीना और मरना चाहती हूं। चाहें मुझ पर हमला किया जाए या कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जाएं। इस तथाकथित सरकार को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए। मैं अपनी मातृभूमि के लिए गोली खाने को भी तैयार हूं।

इससे पहले रेहम खान ने इमरान खान पर कई आरोप लगा चुकीं हैं। इससे पहले पाकिस्‍तान में बढ़ते रेप के मामलों में महिलाओं के कपड़ों को लेकर इमरान खान के विवादित बयान को रेहम खान ने ढोंगी करार दिया था। साथ ही तालाक को लेकर भी रेहम खान ने इमरान खान पर तंज कसा था। रेहम खान ने कहा था कि खुद दो बार तालाक देने वाला इंसान भी इसपर अपनी सफाई देता है। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.