Header Google Ads

IPL 2022 Mega Auction को लेकर BCCI ने किया बड़ा बदलाव, इन प्लेयर्स के शामिल होने पर सस्पेंस

 बायो बबल (Bio Bubble) की थकान की वजह से ऑस्ट्रेलिया (Australia) और इंग्लैंड (England) के कई स्टार प्लेयर्स आईपीएल 2022 (IPL 2022) से खुद को अलग कर सकते हैं.

जैसे-जैसे आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) की तारीखें नजदीक आ रही हैं इसको लेकर सरगर्मियां भी तेजी से बढ़ रही हैं. इस बीच बीसीसीआई (BCCI) ने नीलामी प्रक्रिया से पहले एक बड़ा ऐलान किया है.

कब होगा आईपीएल का मेगा ऑक्शन?

आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) 12 और 13 फरवरी को कर्नाटक (Karnataka) की राजधानी बेंगलुरु (Bengaluru) में होना है. इस दौरान भारतीय और विदेशी प्लेयर्स की नीलामी होगी.

BCCI ने बढ़ाई रजिट्रेशन की तारीख

'क्रिकबज' की खबर के मुताबिक, बीसीसीआई (BCCI) ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) के दौरान नीलामी प्रक्रिया में शामिल होने के लिए खिलाड़ियों की रजिट्रेशन की तारीख बढ़ा दी हैं.'

इन देशों के प्लेयर्स के खेलने पर सस्पेंस

इस रिपोर्ट के मुताबिक इग्लैंड (England) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के टॉप प्लेयर्स के आईपीएल 2022 (IPL 2022) में खेलने को लेकर सस्पेंस पैदा हो गया है क्योंकि बायो बबल (Bio Bubble) की थकान की वजह से आगामी सीजन मिस करना चाहते हैं.


सामने आए कई बड़े नाम

इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट (Joe Root), स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes), ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) और पेसर मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc)आईपीएल ऑक्शन पूल (IPL Auction Pool) में अपना नाम देने को लेकर अभी भी विचार कर रहे हैं.

बायो बबल बना सिरदर्द

ऑस्ट्रेलिया (Australia) और इंग्लैंड (England) के खिलाड़ियों को एशेज (Ashesh) के बाद इंटरनेशनल सीरीज खेलनी है. अपनी राष्ट्रीय टीम की जिम्मेदारी की पूरी करते हुए उन्हें बायो बबल की थकान हो सकते हैं ऐसे आईपीएल खेलना मुश्किल होगा.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.