Header Google Ads

Jacqueline Fernandez की मां को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में भर्ती

साल 2022 की शुरुआत हो चुकी है। साथ ही नए साल से आम लोगों समेत मनोरंजन जगत के सितारों की भी अपनी-अपनी उम्मीदें बनी हुई है। हालांकि, साल की शुरुआत के साथ ही बीते साल चर्चाओं में रहीं जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को एक और बड़ा झटका लगा है। एक्ट्रेस की मां किम फर्नांडिस (Kim Fernandez) को हार्ट अटैक आया है। जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जैकलीन के पैरेंट्स फिलहाल बहरीन में हैं, वहीं एक्ट्रेस इस बुरे वक्त में मुंबई में हैं।

पिंकविला के सूत्र की मानें तो, जैकलीन फर्नांडिस की मां फिलहाल अस्पताल में डॉक्टर्स की देखरेख में हैं। किम फर्नांडिस की हेल्थ अपडेट पर ज्यादा जानकारी के लिए इंतजार किया जा रहा है। जैकलीन ने बीते दिनों ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा था,'श्रीलंका के मेरे मित्र और मेरे माता-पिता, जो बहरीन में रहते हैं, समाचार देखते हैं और जब वे भारत की स्थिति देखते हैं तो घबरा जाते हैं। मेरे माता-पिता चाहते हैं कि मैं उनके साथ बहरीन में रहूं... श्रीलंका में मेरे चाचा और चचेरे भाई भी मुझे उनके साथ रहने के लिए कह रहे हैं।'

हालांकि, वर्क कमिटमेंट्स को ध्यान में रखकर जैकलीन को मुंबई में ही रहना पड़ा। इसके साथ ही एक्ट्रेस 200 करोड़ की हेरा-फेरी करने वाले कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) संग अपने रिश्ते की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस केस की वजह से एक्ट्रेस को कई बार ईडी के सामने पेश होना पड़ गया है। साथ ही उन्हें 'दा-बैंग टूर' (Da-bangg Tour) से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था।

जैकलीन फर्नांडिस के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो इन दिनों अक्षय कुमार और नुसरत भरुचा स्टारर राम सेतु की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस, रणवीर सिंह संग फिल्म सर्कस में दिखाई देंगी। साथ ही उन्हें अक्षय और कृति सेनन के साथ फिल्म बच्चन पांडे में देखा जाएगा। जैकलीन, फिल्म अटैक में जॉन अब्राहम के अपोजिट नजर आएंगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.