Header Google Ads

Jharkhand News: दुमका पुलिस ने भारी मात्रा में बरामद की प्रतिबंधित दवाएं, हिरासत में एक शख्स

दुमका पुलिस (Dumka Police) ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए एक खेल शिक्षक के आवास से भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवा बरामद की है. 

झारखंड (Jharkhand) के दुमका (Dumka) जिले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए एक खेल शिक्षक के आवास से भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवा बरामद की है. ये प्रतिबंधित दवा उप राजधानी दुमका के हरनाकुण्डी मोहल्ले के राजेश राय (Rajesh Rai) नाम के एक व्यक्ति के आवास से बरामद की गई है. राजेश राय किसी खेल संघ से जुड़ा है. 

की जाएगी सख्त कार्रवाई 
इधर मौके पर छापेमारी करने टीम के साथ पहुंचे एसडीपीओ नूर मुस्तफा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने ये कार्रवाई की है. मौके से पुलिस नें भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवा बरामद की है. पुलिस ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है, जो भी दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. फिलहाल, पुलिस राजेश राय को हिरासत में लेकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है. 

प्रतिबंधित दवा का नशे के रूप में होता है उपयोग
 पुलिस के मुताबिक पकड़ी गई प्रतिबंधित दवा अलग-अलग कंपनियों की है, जिनका नशे के रूप में प्रयोग किया जाता है. इस दवा में मुख्य रूप से alprazolam टेबलेट, eskof सिरप, onerax, codectuss सिरप शामिल है. आरोपी की पत्नी के मुताबिक ये दवा किसी सूरज कुमार ने अगस्त में रखी थी. हालांकि, इसमें ज्यादातर दवा एक्सपायर हो चुकी है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.