Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

रेमो डिसूजा के साले घर में मृत पाए गए! शॉक्ड हैं बहन Lizelle D’Souza, जांच में जुटी मुंबई पुलिस

बॉलीवुड से एक बुरी खबर आई है. इंडस्ट्री के जाने माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) के साले (Brother in Law) जैसन वाटकिंस (Jason Watkins) अपने घर में मृत पाए गए. जैसन ने भी फिल्म इंडस्ट्री में काम किया था. वह रेमो को फिल्मों में असिस्ट किया करते थे. अपने भाई के निधन से दुखी रेमो की वाइफ लिजेल डिसूजा (Lizelle D’Souza) ने इंस्टा पोस्ट पर भाई की तस्वीरें शेयर कर लिखा ‘क्यों? तुमने मेरे साथ ऐसा क्यों किया. मैं इसके लिए कभी माफ नहीं करूंगी’.

जैसन वाटकिंस अपने मुंबई के अपार्टमेंट में मृत पाए गए

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक जैसन वाटकिंस अपने मुंबई के अपार्टमेंट में मृत पाए गए. मेडिकल ऑफिसर ने बताया कि जैसन को कूपर हॉस्पिटल लाया गया और ओशिवारा पुलिस जरूरी लीगल कार्रवाई कर रही है. हालांकि रेमो डिसूजा और उनकी वाइफ लिजेल डिसूजा ने मौत की पुष्टि कर दी है. लेकिन अपने भाई की अचानक मौत से गमगीन हैं.

(फोटो साभार: lizelleremodsouza/Instagram)

रेमो डिसूजा की वाइफ लिजेल पर टूटा गम का पहाड़!

रेमो डिसूजा की वाइफ लिजेल ने अपनी और जैसन की बचपन की फोटो इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर दुख जता रही हैं. एक फोटो में जैसन ऑटो में अपनी मम्मी के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. लिजेल उनसे माफी मांगते हुए लिखती हैं कि सॉरी मां मैंने आपको फेल कर दिया’

(फोटो साभार: lizelleremodsouza/Instagram)

कुछ ही घंटों में खुशी मातम में बदली !

रेमो डिसूजा गोवा में अपने फ्रेंड की शादी में थे. रेमो और उनकी वाइफ को इसी हफ्ते एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. लिजेल ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ घंटे पहले ही सेलिब्रेशन की वीडियो रेमो के साथ शेयर की थी.



रेमो डिसूजा के असिस्टेंट थे जैसन

जैसन ने रेमो डिसूजा और सरोज खान के साथ अपनी एक फोटो शेयर कर लिखा था दो लीजेंड के साथ. इसके अलावा भी अपने इंस्टाग्राम पर रेमो के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी. रेमो और क्रू मेंबर के साथ ‘रेस 3’ की शूटिंग के समय की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

रेमो डिसूजा और लिजेल डिसूजा की शादी 22 साल पहले हुई थी. 2014 में टाइम्स को दिए गए एक इंटरव्यू में रेमो ने अपनी वाइफ को अपने करियर में एक बड़ा सपोर्ट बताया था. रेमो का कहना था कि ‘लाइफ में आए तमाम उतार-चढ़ाव की वजह से वह मेंटली बहुत स्ट्रॉन्ग हो गई हैं.’

Post a Comment

0 Comments