Header Google Ads

Pandya Store की इस एक्ट्रेस को मिल रही रेप की धमकियां, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

 टीवी शो 'पंड्या स्टोर' की एक्ट्रेस सिमरन बुद्धरूप (Simran Budharup) को कुछ दिनों से रेप की धमकियां मिल रही हैं. उन्होंने बताया कि उन्हें गंदे मैसेजेस करने वालों में अधिकतर बच्चे हैं जिन्हें खुद पता नहीं है कि वे क्या बोल रहे हैं.


पॉपुलर टीवी शो 'पंड्या स्टोर' की एक्ट्रेस सिमरन बुद्धरूप (Simran Budharup) को पिछले कई दिनों से रेप की धमकियां मिल रही हैं. उन्हें सोशल मीडिया पर गंदे कमेंट्स और रेप की धमकी देने वाले अधिकतर लोग टीनएजर्स हैं. इस बात का खुलासा खुद सिमरन (Simran Budharup) ने किया है. उन्होंने बताया कि शो में उनके निगेटिव किरदार के लिए उन्हें इस तरह के मैसेज किए जा रहे हैं. अब उन्होंने इस पर लीगल एक्शन लेने का फैसला किया है. 

पहले किया नजरअंदाज

सिमरन बुद्धरूप (Simran Budharup) को नहीं बल्कि शो की एक्ट्रेस शाइनी दोशी को सोशल मीडिया पर टारगेट किया जा रहा है. टेली चक्कर के साथ इंटरव्यू के दौरान सिमरन बुद्धरूप ने बताया, यह पहली बार नहीं हैं जब हमें टारगेट किया जा रहा है. मुझे याद है कि जब मेरा किरदार थोड़ा ग्रे शेड हुआ था तो मुझे नफरत भरे कमेंट्स किए जाते थे लेकिन उस वक्त मैंने सोचा कि ये लोग मेरे किरदार से नफरत कर रहे हैं मुझसे नहीं.

हद से ज्यादा बढ़ गई बात

सिमरन (Simran Budharup) ने आगे कहा, अब बात बहुत बढ़ गई है और अब ये धमकियां पर्सनल हो गई हैं. यहां तक कि उनका सामने करने के लिए मैं लाइव भी हुई. उन सभी प्रोफाइल को रिक्वेस्ट भेजी जो मुझे धमकियां दे रहे हैं. उनमें से अधिकतर बच्चे हैं और यंग टीनएजर्स हैं जिन्हें ये भी नहीं पता कि वे क्या बोल रहे हैं. ये लोग सिर्फ सोशल मीडिया से प्रभावित हैं.

लीगल एक्शन लेंगी सिमरन

सिमरन (Simran Budharup) ने अपने इंस्टग्राम पर एक वीडियो क्लिप भी अपलोड की है जिसमें एक बच्ची उनके साथ बहुत बदतमीजी से बात कर रही है. सिमरन उससे अपना चेहरा दिखाने के लिए कहती है लेकिन वह नहीं दिखाती है और बातचीत के दौरान उनके लिए बहुत गंदे शब्दों का यूज कर रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सिमरन ने लिखा, शिवी के फैंस द्वारा इस तरह मुझे गालियां, जान से मारने और रेप की धमकियां मिल रही हैं. इनके मां-बाप को पता होना चाहिए कि इनके बच्चे सोशल मीडिया के नाम पर क्या करते हैं. इसके साथ ही सिमरन (Simran Budharup) ने इन लोगों के खिलाफ साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज कराने की भी बात कही है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.