Header Google Ads

PUBG New State ने नए साल पर यूज़र्स को दिया गिफ्ट, मिलेगा नया रोड मैप और कई खासियत

नए साल के मौके पर PUGB न्यू स्टेट (PUBG New State) के डेवलपर कंपनी, क्राफ्टों (Krafton) ने अपने यूज़र्स के लिए खास गिफ्ट पेश किया है. ये गिफ्ट इस प्लेटफार्म के सभी यूज़र्स के लिए है. इसमें कंपनी ने अपने यूज़र्स के लिए एक फ्री कूपन (free coupon) रीडीम करने के लिए दे रही है. इस कोड को यूज़र्स 10 जनवरी तक रिडीम कर सकते है. इसके अलावा इस पॉपुलर गेम में एक नया मैप भी जोड़ा जाएगा, तो आइए हम आपको इस गेम के अपडेट के बारे में विस्तार से बताते है

इस गेम के यूजर्स कंपनी द्वारा न्यू ईयर के मौके पर दिए गए ‘HAPPYNEWSTATE’ कूपन कोड को रीडीम कर सकते हैं. इस कोड के रीडीम करने से आपको 6 चिकन मैडल और 3 रॉयल चेस्ट टिकट मिलेंगे.इन मैडल और टिकट से आपको इस गेम को खेलने में काफी मदद मिलेगा. ये कोड एंड्रायड और iOS दोनों प्लेटफार्म के लिए उपलब्ध है.

2022 में गेम के लिए नया मैप
कंपनी ने बताया कि 2022 में हम गेम में नए कंटेंट को जोड़ने वाले हैं. इन नए अपडेट के फर्स्ट बैच को कंपनी अगले दो महीने में जोड़ेगी. इन अपडेट के बारे में कंपनी ने बताया कि ये आने वाले समय में हम इन अपडेट के बारे में इनफार्मेशन उपलब्ध कराएंगे. इसके लिए आप हमसे जुड़े रहे. ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी इस गेम में एक नया मैप जोड़ने जा रही है.

कंपनी ने आने वाली मैप के कुछ इमेज को ऑनलाइन शेयर किया है. ये मैप भी भविष्य यानि आगामी सालों का होगा. शेयर किए गए मैप में फ्यूचरिस्टिक इंडस्ट्रियल बिल्डिंग, रॉकी हिल्स और लश ग्रीन लैंडस्केप को दिखाया गया है. नया मैप ट्रोई और एरांगेल मैप के साथ आएगा.कंपनी ने एक स्टेटमेंट में कहा कि एक अच्छे शुरुआत के साथ गेम को इम्प्रूव करना काफी हार्ड रहा है. हमारे लिए ये ख़ुशी की बात है कि आप सभी इस गेम के यूज़र्स हमारे साथ है.

नया मैप 2022 में कभी किसी समय उपलब्ध हो सकता है. कंपनी ने आगे कहा कि हम यूज़र्स के उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे और आपको बेस्ट गेमिंग एक्सपीरिएंस मिलेगा भले ही आप किसी भी जियो लोकेशन या डिवाइस में गेम को खेल रहे हो. हम अपने यूज़र्स के साथ एक ट्रांसपेरेंट कम्युनिकेशन और सपोर्ट का प्रयास करेंगे.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.