Header Google Ads

UP Election 2022: कांग्रेस से सपा में पहुंचे इमरान मसूद को नहीं मिला टिकट, अब इस पार्टी का थाम सकते हैं दामन

Imran Masood: इमरान 2017 के चुनाव में सहारनपुर की नकुड़ विधानसभा सीट से लड़ते हुए बीजेपी के धर्म सिंह सैनी से हार गए थे. सैनी अब सपा में आ गए हैं और अखिलेश ने उन्हें टिकट देने का फैसला किया है.

कांग्रेस के पूर्व नेता इमरान मसूद और उनके समर्थक विधायक मसूद अख्तर ने 12 जनवरी को लखनऊ में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की थी और उनकी पार्टी में शामिल होने का एलान किया था. लेकिन दोनों में से किसी को भी उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए टिकट नहीं मिला है. इमरान 2017 के चुनाव में सहारनपुर की नकुड़ विधानसभा सीट से लड़ते हुए बीजेपी के धर्म सिंह सैनी से हार गए थे. सैनी अब सपा में आ गए हैं और अखिलेश ने उन्हें टिकट देने का फैसला किया है. 

सहारनपुर देहात से समाजवादी पार्टी ने आशु मलिक को और बेहट से उमर अली को टिकट देने का मन बनाया है, जबकि इमरान इस बार खुद बेहट से चुनाव लड़ना चाहते थे. अब सपा से मिली बेरुखी से इमरान मसूद का कैंप परेशान है और बहुजन समाज पार्टी के संपर्क में है. बता दें कि इमरान मसूद को कांग्रेस का कद्दावर नेता माना जाता था, पश्चिमी यूपी में उनका काफी वर्चस्व माना जाता है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.