Header Google Ads

महाराष्ट्र: गर्भवती महिला रेंजर को पूर्व सरपंच ने लात-घूसों से पीटा, फिर जमीन पर घसीटा, VIDEO वायरल

महाराष्ट्र से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. राज्य के सतारा (Maharashtra Satara) जिले के पलसावड़े में पूर्व सरपंच ने एक महिला रेंजर की लाठी डंडों और लात घूसों के साथ जमकर पिटाई की. इस घटना का वीडियो भी सामने आया. वीडियो वायरल (Satara forest Ranger Viral Video) होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोप पूर्व सरपंच को गिरफ्तार कर लिया. शख्स ने जिस महिला रेंजर को पीटा वह तीन महीने की गर्भवती (Pregnant Forest Ranger) थी. रेंजर को पीटने वाला आरोपी भी इस बात को जानता था. इस पूरे मामले पर मंत्री आदित्य ठाकरे ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला पलसावड़े में बुधवार को वन मजदूरों के स्थानांतरण को लेकर शुरू हुआ था. बताया जा रहा है कि पूर्व सरपंच रामचंद्र जानकर और उसकी पत्नी ने साथ मिलकर महिला वन रेंजर सिंधु सनप और उनके पति सूर्यजी थोम्ब्रे की पहले डंडो से पिटाई की. सिंधु और सूर्याजी थोम्ब्रे पर यह हमला उस वक्त हुआ जब वे दोनों अपनी ड्यूटी पर तैनात थे.

पूर्व सरपंच के साथ उसकी पत्नी भी महिला रेंजर की पिटाई करते दिखा. थोड़ी देर बाद शख्स की पत्नी जूता लेकर आई और महिला रेंजर के पति की पिटाई करने लगी. आरोपी जानता था कि महिला वन कर्मी तीन महीने की गर्भवती है लेकिन बावजूद वह बुरी तरह से उसकी पिटाई करता रहा.

इस पूरे मामले में सतारा पुलिस अधीक्षक अजय कुमार बंसल ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला वन रक्षक गर्भवती है इसिलए उसके भ्रूण की जांच कराई जाएगी और अगर किसी भी तरह से उसके भ्रूण को नुकसान पहुंचा है तो आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया जाएगा.

महिला वन रक्षक की पिटाई को लेकर राज्य सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. गुरुवार को उन्होंने ट्वीट करके कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है उसके खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी. ऐसी किसी भी घटना को किसी भी तरह से बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

पीड़ित महिला ने पूर्व सरपंच पर पैसे मांगने और धमकाने का भी आरोप लगाया है. पीड़िता ने कहा कि उसने तीन महीने पहले ही ड्यूटी ज्वाइन किया था और तब से पूर्व सरपंच उन्हें और उनके पति को धमका रहा था. महिला ने बताया कि वह मुझे धमकी देते थे और मुझसे पैसे मांगते. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.