Header Google Ads

West Bengal Crime: बंगाल के बशीरहाट में गाड़ी पार्किंग को लेकर TMC के दो गुटों में मारपीट और बमबारी, 10 घायल

Clash in West Bengal: पश्चिम बंगाल में राजनीतिक संघर्ष की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. उत्तर 24 परगना के बशीरहाट में कार पार्किंग को लेकर टीएमसी के ही दो गुट आपस में भिड़ गए. इसमें 10 लोगों के घायल होने की सूचना है.

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के उत्तर 24 परगना जिले (North 24 Paraganas) के बशीरहाट बशीरहाट अनुमंडल के बदुरिया बगजोला गांव में वाहनों की पार्किंग (Car Parking) को लेकर तृणमूल कांग्रेस के दो गुट आपस में भिड़ गए. तृणमूल के एक अन्य गुट ने पंचायत प्रमुख के घर पर बमबारी की और तोड़फोड़ की. इस झड़प में दोनों पक्षों के कम से कम 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना को लेकर इलाके में तनाव बढ़ गया है. अभी तक पुलिस ने किसी को गिरफ्तार नहीं किया है, लेकिन पूरे मामले की जांच शुरू की है.

कीर्तिपुर इलाके में बशीरहाट-बनगांव गौरबंगा रोड किनारे एक कार खड़ी कर दी गई. हंगामा तब शुरू हुआ जब एक चार पहिया वाहन खड़ा हो गया. खबर मिलते ही बागजोला ग्राम पंचायत के मुखिया जमीर हुसैन का बेटा मौके पर पहुंचे. उस समय, एक अन्य पंचायत सदस्य तारिकुल के अनुयायियों ने कथित तौर पर उस पर हमला किया और उसे बुरी तरह पीटा. इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई.

पंचायत प्रमुख के घर पर की बमबाजी

रविवार को हुई इस घटना के बाद तारिकुल के अनुयायियों ने पंचायत प्रमुख जमीर हुसैन के घर पर भी बमबारी की. दोनों पक्ष एक दूसरे पर लोहे की रॉड और डंडों से हमला किया. इस घटना में दोनों पक्षों के 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को स्थानीय बदुरिया ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने आकर स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास किया. हालांकि पुलिस ने अभी तक झड़प में शामिल किसी व्यक्ति को गिरफ्तार नहीं किया है. घटना से क्षेत्र में व्यापक अशांति फैल गई है. दूसरी ओर, पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की है और आरोपियों की धरपकड़ के लिए अभियान शुरू किया है, हालांकि अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया जा सकता है.

इक़बालपुर में शौचालय में गिरने से अधेड़ की मौत

दूसरी ओर, इकबालपुर थाना अंतगर्त डेंट मिशन रोड में शौचालय में गिरने से एक अधेड़ की मौत हो गयी. मृतक का नाम शेख शाहनवाज़ है. जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम शाहनवाज़ अपने घर के पास स्थित शौचालय में गया था. तभी किसी तरह वह नीचे गिर गया. जमीन पर गिरने से उसके चेहरे और अन्य हिस्से में चोट आई. उसे उद्धार कर अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.