Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

लेडी डॉक्‍टर ने जीता 'मिस पाकिस्‍तान यूनिवर्सल 2022' का खिताब, अंदाज देख हो जाएंगे दीवाने

डॉक्‍टर को वैसे तो बहुत ही गंभीर और अपने पेशे के प्रति कमिटेड माना जाता है और वह आमतौर पर चमक-दमक से दूर ही रहते हैं. ऐसे में पाकिस्‍तान की एक लेडी डॉक्‍टर का 'मिस पाकिस्‍तान यूनिवर्सल 2022' का खिताब जीतना अपने आप में बड़ी बात मानी जा रही है. 


कनाडा में 'वर्चअल ब्‍यूटी पेजेंट' के आयोजन हुआ लेकिन उसमें बाजी मारी पाकिस्‍तान की एक डॉक्‍टर ने, जिन्‍हें इस साल का 'मिस पाकिस्‍तान यूनिवर्सल 2022' का खिताब दिया गया है. 

'मिस पाकिस्‍तान यूनिवर्सल 2022' का जीता खिताब

Tribune की खबर के अनुसार, 'मिस पाकिस्‍तान यूनिवर्सल 2022' का खिताब पाकिस्‍तान की महिला डॉक्‍टर शफाक अख्‍तर ने जीता है. शफाक पाकिस्‍तान के लाहौर की रहने वाली हैं. शफाक अख्‍तर, इंस्‍टाग्राम पर बेला अख्‍तर (bella_akhtar) के नाम से एक्‍ट‍िव हैं. 

पर्सनल लाइफ में काफी स्‍टाइलिश नजर आती हैं डॉक्‍टर 

डॉक्‍टर शफाक भले ही इंस्‍टाग्राम पर ज्‍यादा एक्‍ट‍िव नहीं हैं लेकिन फिर भी उनके 3000 से ज्‍यादा फॉलाअर्स है. वह जिस हॉस्‍प‍िटल में काम करती हैं, उसके फोटोज भी शेयर किए हैं. डॉक्‍टरी के पेशे में रहने के दौरान जहां वह बहुत गंभीर नजर आती हैं तो वहीं पर्सनल लाइफ में काफी स्‍टाइलिश भी नजर आती हैं.

इस सफलता से बढ़ा है आत्‍मविश्‍वास 

शफाक ने इस कॉम्‍प‍िटिशन का विनर बनने के बाद बोला कि ब्‍यूटी क्‍वीन बनना उनके लिए बहुत सम्‍मान की बात है. भविष्‍य में वे ऐसे ही इंटरनेशनल कॉम्‍पिटिशन में भाग लेंगी और और अपने देश का नाम रोशन करेंगी. इस सफलता से उनका आत्‍मविश्‍वास बढ़ा है और उन्‍हें उम्‍मीद है कि आगे भी उन्‍हें इसी तरह सफलताएं मिलती रहेंगी. 

'मिस पाकिस्‍तान यूनिवर्स' समन शाह ने पहनाया ताज 

बता दें कि 'मिस पाकिस्‍तान यूनिवर्सल' का खिताब जीतने के बाद 'मिस पाकिस्‍तान यूनिवर्स' समन शाह ने उन्‍हें ताज पहनाया. इसके अलावा मिस सना हयात को 'मिस पाकिस्‍तान ग्‍लोबल' और नदा खान को 'मिसेज पाकिस्‍तान वर्ल्‍ड' का खिताब मिला.

Post a Comment

0 Comments