Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

महाराष्‍ट्र: नाबालिग लड़के के यौन शोषण के आरोप में 29 साल की युवती गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के अकोला में एक महिला को एक नाबालिग लड़के के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने पास्‍को एक्‍ट (posco act) के तहत कार्रवाई की है. पुलिस ने बताया कि 29 साल की यह महिला अपने पति से अलग रहती है और वह अपने साथ अपनी बहन की बेटी को रखती थी. पुलिस युवती से पूछताछ कर रही है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी महिला एक दाल मिल में काम करती थी, जहां एक दिन नाबालिग लड़का मिला और वे एक दूसरे के करीब आ गए. नाबालिग की उम्र मात्र 17 साल की है. इस बीच महिला और नाबालिग के बीच जब प्रेम प्रसंग बढ़ा तो आरोपी महिला उसे लेकर शहर से बाहर चली गई. यहां उसके साथ रहने वाली उसकी बहन की बेटी ने जब अपनी मौसी को घर में नहीं पाया तो वह रोते हुए पड़ोसियों के पास गई और मामला पुलिस तक पहुंच गया.

ऐसे में जब मौसी का पता नहीं चला तो लोगों ने पाया कि वह नाबालिग लड़का भी अपने घर पर नहीं है. ऐसे में एमआईडीसी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई. पुलिस की छानबीन शुरू होते ही 9 फरवरी को नाबालिग लड़का अपने घर लौट आया और उसने पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी.

पुलिस ने जानकारी के आधार पर आरोपी महिला को तलाश किया और उसे गिरफ्तार कर लिया है. लड़के के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था. थाने के इंस्‍पेक्‍टर श्रीरंगम ने बताया कि आरोपी महिला के बयान लिए जा रहे हैं, इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Post a Comment

0 Comments