Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

अनंतपुरम जिले में बड़ा हादसा, कार-लॉरी की टक्कर में 8 लोगों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

आंध्र प्रदेश के अनंतपुरम जिले में एक बड़ा हादसा हो गया है. यहां कार-लॉरी की टक्कर में 8 लोगों की मौत हो गई है और एक के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है.


आंध्र प्रदेश के अनंतपुरम जिले में रविवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 8 लोगों की  हो मौत गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. दरअसल, यह हादसा यहां के बुडागवी गांव में हुआ जहां एक कार ने लॉरी को टक्कर मार दी, जिसमें आठ लोगों की जान चली गई. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. उरावकोंडा पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर वेंकट स्वामी ने कहा कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है. बता दें कि आंध्र प्रदेश में इन दिनों सड़क दुर्घटना की खबरें आम हैं.

पिछले महीने 14 जनवरी को पश्चिमी गोदावरी जिले में एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई थी जबकि 10 अन्य घायल हो गए थे. जिन लोगों की मौत हुई थी वे सभी मजदूर थे. मरने वाले मजदूर बिहार के रहने वाले थे. दुर्घटना राष्ट्रीय राजमार्ग पर ताडेपल्लीगुडेम में उस समय हुआ, जब मछली ले जा रहे एक ट्रक ने नियंत्रण खो दिया और पलट गया. ट्रक विशाखापत्तनम जिले के दुव्वाडा से पश्चिम गोदावरी जिले के उनगुटुरु मंडल के नारायणपुर जा रहा था. पुलिस ने कहा कि मछली से लदा ट्रक राष्ट्रीय राजमार्ग 216 पर ताडेपल्लीगुडेम मंडल के कोंद्रुप्रोलू में नियंत्रण खो बैठा और पलट गया.

Post a Comment

0 Comments