Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

सलमान खान ने Bigg Boss 15 के इस कंटेस्टेंट को दिया खास तोहफा, तस्वीर से हुआ खुलासा

 सलमान खान ने 'बिग बॉस 15' के ही एक कंटेस्टेंट को खास तोहफा दिया है. जानिए इस कंटेस्टेंट का नाम क्या है और उसे क्या तोहफा दिया है.

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) फिनाले के बाद शो के होस्ट और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने अपने पनवेल फॉर्म हाउस में सभी कंटेस्टेंट के लिए पार्टी रखी थी. इस पार्टी की कई इनसाइड तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं. लेकिन क्या आपको पता है सलमान खान ने 'बिग बॉस 15' के ही एक कंटेस्टेंट को खास तोहफा दिया है. जानिए इस कंटेस्टेंट का नाम क्या है और उसे क्या तोहफा दिया है.

तोहफे में दी ये खास चीज

सलमान खान के इस तोहफे का खुलासा एक पोस्ट से हुआ. ये पोस्ट किसी और ने नहीं बल्कि प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ने किया है. इस पोस्ट से ही इस बात का खुलासा हुआ कि सुपरस्टार सलमान ने प्रतीक को तोहफे में सफेद रंग की टी-शर्ट गिफ्ट की है.

प्रतीक ने लिखा ये कैप्शन

इस तस्वीर को प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. प्रतीक ने सफेद रंग की टी-शर्ट में सलमान खान के साथ एक तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'आपके प्यार और सपोर्ट के लिए थैंक्यू भाई और टी-शर्ट के लिए भी. मुझे उम्मीद है कि आपको मुझ पर गर्व होगा. सपने सच होते हैं, बस विश्वास रखिए.'

सेलेब्स कर रहे ऐसे रिएक्ट

प्रतीक सहजपाल के इस पोस्ट पर कई सितारे लगातार कमेंट कर रहे हैं. 'बिग बॉस 15' की कंटेस्टेंट राखी सावंत ने कमेंट किया- 'वाह.' वहीं आकासा सिंह ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- 'दांत दिखाके बड़ी वाली स्माइल करते हैं.'

पहले रनरअप रहे प्रतीक सहजपाल

प्रतीक सहजपाल 'बिग बॉस 15' के पहले रनरअप रहे. तेजस्वी प्रकाश के साथ वो टॉप 2 तक पहु्ंचे थे. बिग बॉस ओटीटी हो या फिर बिग बॉस सभी में प्रतीक ने अपने खेल से दर्शकों का दिल जीता. हालांकि शो में प्रतीक ने अपना लव एंगल सेट करने की भी कोशिश की लेकिन ऐसा हो ना सका. शो में प्रतीक की शमिता शेट्टी और निशांट भट के साथ दोस्ती काफी चर्चा में रहीं.

Post a Comment

0 Comments